शिमला में मनीष सिसोदिया के कार्यक्रम में जमकर हुआ हंगामा, AAP कार्यकर्ताओं का फूटा गुस्सा

By अनुराग गुप्ता | May 17, 2022

शिमला। हिमाचल प्रदेश के शिमला में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया से मिलना चाहते थे लेकिन उन्हें मनीष सिसोदिया से मिलने नहीं दिया जा रहा था। जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने जमकर बवाल काटा। पार्टी कार्यकर्ताओं ने यहां तक आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने भ्रष्ट लोगों को तरजीह दी जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा ‘दंगों की राजनीति’ कर रही है, आप अच्छी शिक्षा प्रदान कर रही है: सिसोदिया 

हिमाचल में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल अपनी-अपनी रणनीतियां बनाने में जुटे हुए हैं। जिसको लेकर लगातार हिमाचल प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी नेता मनीष सिसोदिया भी शिमला पहुंचे, जहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक पार्टी कार्यकर्ता ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी में भ्रष्ट लोगों को तरजीह दी जा रही है, उन लोगों को तवज्जों नहीं मिल रही, जिन्होंने पार्टी को खड़ा किया है। हालांकि हंगामे के वक्त मनीष सिसोदिया कार्यक्रम से चले गए थे। लेकिन आरोप लगाया जा रहा है कि मनीष सिसोदिया पार्टी कार्यकर्ताओं से नहीं मिल रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार के आठ साल, शिमला में होगा भव्य कार्यक्रम, विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे PM मोदी 

भाजपा सरकार पर बरसे सिसोदिया

मनीष सिसोदिया ने जयराम ठाकुर सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि राज्य में शिक्षा व्यवस्था चरमरा रही है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि उनकी पार्टी गुणवत्ता परक शिक्षा पर भरोसा करती है, वहीं भाजपा दंगों की राजनीति करती है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था चरमरा रही है जहां सरकारी विद्यालयों में बुनियादी संरचना और गुणवत्ता परक शिक्षा नहीं है, वहीं निजी स्कूलों में शुल्क बहुत अधिक है क्योंकि राज्य सरकार ने उन्हें लोगों को लूटने की छूट दे रखी है।

प्रमुख खबरें

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता