शूटिंग के दौरान हुई मुलाकात... बन गए दोस्त... फिर हुआ प्यार! कुछ इस तरह रही Pulkit Samrat और Kirti Kharbanda की लव स्टोरी

By दिव्यांशी भदौरिया | Mar 13, 2024

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की शादी के चर्चे जोरों पर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल 13 मार्च को शादी करने वाले हैं और इनका वेडिंग कार्ड भी  सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। चलिए आपको इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई और कैसे दोनों का प्यार परवान चढ़ा।

Pulkit Samrat और  Kirti Kharbanda की लव स्टोरी

पुलकित और कृति की मुलाकात फिल्म पागलपंती के सेट पर हुई थी। दोनों ही एकदूसरे को 5 सालों से डेट कर रहे हैं। दरअसल,फिल्म पागलपंती के प्रमोशन के दौरान ही कपल की नजदीकियों की खबरें सामने आने लगी थीं। खबरों के मुताबिक, साल 2019 में दोस्ती की शुरुआत होने के बाद लॉकडाउन के समय दोनों ने एक-दूसरे को अच्छे से जाना और समझा और फिर दोनों के प्यार की शुरुआत हुई।

सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर लुटाते हैं प्यार

कृति और पुलकित दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर खूब प्यार लुटाते हैं। दोनों की खूबसूरत फोटोज और प्यारे कैप्शन फैंस की दिल जीत लेते हैं। इंटरव्यू के दौरान खुलकर पुलकित की तारीफ कर चुकी है कृति। उन्होंने कहा था कि पुलकित ने उन्हें कभी बदलने की कोशिश नहीं की। वह जैसी हैं, पुलकित ने वैसे ही प्यार किया और सम्मान दिया और यह किसी लड़की के लिए बहुत बड़ी बात है।

पुलकित सम्राट की दूसरी शादी

दरअसल, पुलकित सम्राट की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने सलमान खान की मुंहबोली बहन Sweta Rohira से शादी की थी। हालांकि बाद में दोनों का तलाक हो गया और अब पुलकित-कृतु नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज