मदरसे के टीचर ने छात्रा को प्यार में फंसाकर किया बलात्कार, लड़की का गर्भपात भी करवाया

By रेनू तिवारी | Oct 11, 2021

सच बोल कर प्यार करों और विपरीत हालात के कारण अलग हो जाओं, ये बात तो समझ आती है इस परिस्थिति में लोग केवल अपनी किस्मत को दोष लेकर हालात से समझोता कर लेते हैं लेकिन झूठ बोलकर प्यार करों और फिर शादी का झांसा लेकर शारीरिक संबंध बनाना अपराध है। कानून तो यहीं है लेकिन सजा के लिए सच साबित करना होता है। एक ऐसी ही लव-सेक्स और धोखे की घटना उत्तर प्रदेश के बरेली से आयी है। ताजा रिपोर्ट से अनुसार उत्तर प्रदेश के बरेली से एक मदरसे की छात्रा के साथ बलात्कार की घटना सामने आयी हैं। आरोप है कि मदरसे के टीचर ने ही लड़की के साथ दुष्कर्म किया है। 

 

इसे भी पढ़ें: Maharashtra Bandh : महाराष्ट्र में बंद का असर, मुंबई- ठाणे में दुकानें रहीं बंद, सड़कों पर नहीं दिखीं गाड़ियां 

पुलिस ने रविवार को बताया कि जिले के शीशगढ़ इलाके में एक मदरसा शिक्षक के खिलाफ बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक वह चार साल पहले मदरसे में आई थी। आरोपी उसके साथ पढ़ता था, लेकिन बाद में उसने मदरसे में पढ़ाना शुरू कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: अमेरिका के हवाई में 6.1 तीव्रता का भूकंप, कुछ ही मिनटों में दो बार कांपी धरती 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहा कि महिला ने टीचर के उपर आरोप लगाया है कि जब वह मदरसे में आयी तो साथ पढ़ते-पढ़ते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। लड़की ने दावा किया कि शादी का झांसा देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार किया गया और उसे गर्भपात के लिए मजबूर किया गया।


अधिकारी ने कहा, 'बाद में जब महिला युवक के घर गई तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई और वहां से जाने को कहा गया। सजवान ने कहा कि शनिवार को शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की