बंद हो सकती है महाराष्ट्र और दिल्ली के बीच यातायात सेवाएं, सरकार रोकने पर कर रही है विचार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 21, 2020

मुम्बई। महाराष्ट्र सरकार राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के मद्देनजर वहां से आने-जाने वाली ट्रेन एवं विमान सेवाएं निलंबित करने पर विचार कर रही है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। प्रधान सचिव संजय कुमार ने पीटीआई-से कहा, ‘‘राज्य में इस वायरस को फैलने से रोकने के लिए विभिन्न उपायों पर चर्चा चल रही है और दिल्ली से ट्रेनों एवं विमानों की आवाजाही का निलंबन उनमें से एक है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन अबतक इस पर कोई फैसला नहीं किया गया है।’’

इसे भी पढ़ें: स्टूडेंट की आत्महत्या के बाद लेडी श्रीराम कॉलेज ने फीस कम करने की घोषणा की

सूत्रों ने बताया कि हाल ही में मुम्बई में हुई एक बैठक में चर्चा हुई कि जिन राज्यों में मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वहां से महाराष्ट्र आने वाले लोगों के जरिये संक्रमण को फैलने के लिए कदम उठाने की जरूरत है। शुक्रवार को महाराष्ट्र में कोविड-19 के 5,640 मामले सामने आए जिससे संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 17,68,695 हो गयी। महामारी से मृतकों की संख्या 46,511 पर पहंच गई है।

इसे भी पढ़ें: होम आइसोलेशन में गए मरीजों ने प्रोटोकॉल की उड़ाई धज्जियां, कोई दूध लेने तो कोई सैर-सपाटे पर

 

शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में 6,608 नये मरीज सामने आने के साथ ही वहां कोरोना वायरस के मामले 5.17 लाख से अधिक हो गये। इस दौरान 118 और मरीजों की मौत से मृतक संख्या ब़ढकर 8,159 हो गयी।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान