MP में बगावत पर शिवसेना ने कहा- उद्धव सरकार मजबूत और अभेद्य है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 12, 2020

मुंबई। मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर शिवसेना ने कहा कि महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे नीत सरकार मजबूत और अभेद्य है। शिवसेना के मुखपत्र सामना में बृहस्पतिवार को एक संपादकीय में युवा नेताओं की आकांक्षाओं की अनदेखी के लिये कांग्रेस की आलोचना भी की गई है। संपादकीय में कहा गया है कि भाजपा महाराष्ट्र में दिन में सपने देखना छोड़ दे। 

इसे भी पढ़ें: MP जाने से पहले सिंधिया ने अमित शाह और राजनाथ सिंह से की मुलाकात

गौरतलब है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ने मध्य प्रदेश के 22 विधायकों के साथ मंगलवार को कांग्रेस छोड़ दी थी। उनके इस फैसले से 14 महीने पुरानी कमलनाथ सरकार गहरे संकट में घिर गई है। सिंधिया ने बुधवार को भाजपा में शामिल होने के बाद कांग्रेस पर सच्चाई से मुंह फेरने और नये नेतृत्व के नए विचारों को अनदेखा  का आरोप लगाया। भाजपा ने सिंधिया को मध्य प्रदेश से राज्यसभा का उम्मीदवार भी घोषित कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: महाराज को शिवराज के साथ लाने के लिए जफर इस्लाम ने तुड़वा दी 16 साल पुरानी दोस्ती

शिवसेना ने इन राजनीतिक घटनाक्रमों पर प्रतिक्रिया देते हुए युवा नेताओं की आकांक्षाओं की अनदेखी के लिये कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भले ही मध्य प्रदेश कांग्रेस के  मंझे हुए  नेता हों, लेकिन सिंधिया जैसे नेता को पूरी तरह से दरकिनार करना जरूरी नहीं था। संपादकीय में कहा गया है कि शिवसेना नीत महा विकास अघाड़ी सरकार मजबूत और अभेद्य है। उसे कोई छू भी नहीं सकता।

इसे भी पढ़ें: ज्योतिष में विश्वास रखने वाले Scindia ने BJP में आने से पहले यह सावधानी बरती

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar