बिहार के भागलपुर में हुआ बड़ा हादसा, स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 6 बारातियों की मौत

By रितिका कमठान | Apr 30, 2024

बिहार के भागलपुर में खुशियों से भरी एक बारात में अचानक मातम छा गया। यहां 29 अप्रैल की रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें कई बाराती शामिल थे। इस सड़क खाते में चाहिए बारातियों की मौत हुई है और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 

 

जानकारी के मुताबिक सभी लोग स्कॉर्पियो में बैठकर बारात में जा रहे थे। स्कॉर्पियो में ड्राइवर समेत कुल नौ लोग सवार थे। इस दौरान नेशनल हाईवे 80 पर होगा थाना क्षेत्र के अमरपुर गांव के पास छर्री लदा ट्रक स्कॉर्पियो पर पलट गया। जैसे ही यह हादसा हुआ आसपास हर तरफ हड़कंप मच गया। जो बारात दुल्हन लेने जा रही थी वहां अचानक लाशों के ढेर बिछ गए। घटना के बाद खुशी का माहौल मातम में बदल गया है। 

 

बताया जा रहा है कि ट्रक का टायर फटने के कारण यह हादसा हुआ है। जानकारी के मुताबिक मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र से श्रीमदपुर यह बारात जा रही थी। यह हादसा तब हुआ जब बारात कहलगांव की तरफ जा रही थी तभी एक ट्रक आया और इस समय ट्रक का टायर फट गया जिससे ड्राइवर ने ट्रक का संतुलन खो दिया और वह स्कॉर्पियो पर पलट गया। 

 

बता दे कि हादसे के बाद मायागंज मेडिकल कॉलेज अस्पताल में सभी घायल को भर्ती कराया गया। इस हादसे में एक बच्चा समेत कुल 6 लोगों की मौत हो गई है। रात में ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। अच्छा इतना भीषण था की छोरी को जेसीबी की मदद से काटना पड़ा इसके बाद घायलों को निकाला गया। हादसे के बाद लगभग दो से तीन घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान