बिना पैंट पहनें सड़क पर निकली मलाइका अरोड़ा, कपड़े देखकर लोग बोले- ऊपर मनाली नीचे गोवा

By एकता | Feb 24, 2022

बॉलीवुड की सेक्सी हसीना मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अभिनेत्री की फैशन चॉइस चाहें पार्टी के लिए हो या जिम के लिए लोगों को बखूबी पसंद आती है। आज अभिनेत्री मुंबई की सड़कों पर घूमती नजर आयी। उनके द्वारा पहनें हुए ऑउटफिट की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है और मलाइका की एक वीडियो भी काफी वायरल हो रही हैं।

 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को मशहूर पैपराजी वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में मलाइका अरोड़ा ने ओवर साइज व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ओवर साइज ब्राउन स्वेटर पहनी हुई हैं।

 

इसे भी पढ़ें: येलो बिकिनी के साथ जालीदार टॉप पहनकर समुद्र किनारे कातिलाना पोज देती नजर आईं नुसरत जहां

 


अपने इस ऑउटफिट के साथ मलाइका ने हाई हील्स बूट्स डाले हुए हैं। अभिनेत्री की सेक्सी टांगे लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं। लोगों को मलाइका का यह लुक पसंद आ रहा है तो कई लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: ' ठग सुकेश और जान्हवी के बीच कभी नहीं हुई कोई सीधी बातचीत', एक्ट्रेस के करीबी का खुलासा



एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "जल्दी में पैंट घर पर रह गयी दीदी की"। एक अन्य ने कमेंट में लिखा, "ऊपर मनाली नीचे गोवा"। एक अन्य ने लिखा, "मास्क पहनना जरुरी है पैंट नहीं"। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं और अक्सर अपनी दिलकश तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।


प्रमुख खबरें

अंगदान दर में सुधार के लिए ICU में मस्तिष्क मृत्यु के मामलों की निगरानी करें : केंद्र

BJP ने पैसे के बल पर संदेशखालि का ‘झूठ’ फैलाया, Mamata Banerjee ने कहा- घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें Modi

Lok Sabha Election : तीसरे चरण के लिए प्रचार का शोर थमा, 7 मई को होगा मतदान

नफरत में अंधे हुए कांग्रेस नेता Charanjit Singh Channi, भारतीय वायुसेना के काफिले पर हुए आतंकी हमले को बताया BJP का चुनावी स्टंट