येलो बिकिनी के साथ जालीदार टॉप पहनकर समुद्र किनारे कातिलाना पोज देती नजर आईं नुसरत जहां

येलो बिकिनी के साथ जालीदार टॉप पहनकर समुद्र किनारे कातिलाना पोज देती नजर आईं नुसरत जहां

अभिनेत्री नुसरत इन तस्वीरों में पीले कलर की बिकिनी पहनें हुए दिख रही हैं और बिकिनी के ऊपर उन्होंने जालीदार टॉप पहना हुआ है। येलो बिकिनी में नुसरत बेहद हॉट लग रही हैं और समुद्र किनारे बड़े कातिलाना पोज देखकर लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर रही हैं।

TMC सांसद होने के साथ साथ नुसरत जहां पश्चिम बंगाल की मशहूर अभिनेत्रियों में भी शुमार है। नुसरत अक्सर अपने बोल्ड लुक्स सोशल मीडिया पर शेयर करके लोगों के दिलों की धड़कने बढाती रहती हैं। इसी कड़ी को जारी रखते हुए अभिनेत्री ने बीते दिनों अपनी कुछ हॉट तस्वीरें पोस्ट करके इंटरने पर आग लगा दी है। लोग अभिनेत्री की इन हॉट तस्वीरों को देखकर आहें भर रहे हैं।


इंटरनेट पर आग लगा रही इन तस्वीरों को अभिनेत्री नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे वापस में ले चलो"। अभिनेत्री नुसरत इन तस्वीरों में पीले कलर की बिकिनी पहनें हुए दिख रही हैं और बिकिनी के ऊपर उन्होंने जालीदार टॉप पहना हुआ है। येलो बिकिनी में नुसरत बेहद हॉट लग रही हैं और समुद्र किनारे बड़े कातिलाना पोज देखकर लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर रही हैं। हजारों लोग नुसरत के हॉट लुक पर फ़िदा हो गए हैं और हार्ट, दिल वाले इमोजी के साथ तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: ऑफ-शोल्डर लहंगे में सान्या मल्होत्रा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, कातिलाना पोज देकर बढ़ायी दिलों की धड़कने


नुसरत जहां ने 2010 में "फेयर वन मिस कोलकाता" ब्यूटी कांटेस्ट जीतने के बाद अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। अभिनेत्री ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म शोतरू से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो अभिनेत्री ने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते में हैं। नुसरत ने अगस्त 2021 में कोलकाता के एक निजी अस्पताल में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...