' ठग सुकेश और जान्हवी के बीच कभी नहीं हुई कोई सीधी बातचीत', एक्ट्रेस के करीबी का खुलासा

' ठग सुकेश और जान्हवी के बीच कभी नहीं हुई कोई सीधी बातचीत', एक्ट्रेस के करीबी का खुलासा

जान्हवी की एक करीबी ने IndiaToday.in को बताया, “जान्हवी के पास हमेशा एक एजेंसी होती थी जो उनके काम से संबंधित सभी प्रश्नों का प्रबंधन करती थी। इसमें उपस्थिति के लिए कोई भी अनुरोध, किसी भी अन्य घटना से संबंधित प्रश्न शामिल थे।

ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जाह्नवी कपूर का नाम जुड़ने की एक रिपोर्ट सामने आयी हैं।  यह बताया गया है कि ठग ने कथित तौर पर अभिनेत्री को 18 लाख रुपये से अधिक की वस्तुओं को उपहार में दिया था। हालांकि एक्ट्रेस  जाह्नवी कपूर के एक करीबी दोस्त ने खुलासा किया कि जान्हवी कभी सुकेश से नहीं मिलीं और न ही उनसे फोन पर या किसी अन्य प्लेटफॉर्म पर बात की।

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने शेयर किए कास्टिंग डायरेक्ट के साथ चैट के स्क्रीनशॉट, कहा -

'सुकेश और जान्हवी के बीच कभी नहीं हुई कोई सीधी बातचीत'

जान्हवी की एक करीबी ने IndiaToday.in को बताया, “जान्हवी के पास हमेशा एक एजेंसी होती थी जो उनके काम से संबंधित सभी प्रश्नों का प्रबंधन करती थी। इसमें उपस्थिति के लिए कोई भी अनुरोध, किसी भी अन्य घटना से संबंधित प्रश्न शामिल थे, जिसे वह हमेशा धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (डीसीए) में अपनी प्रबंध एजेंसी के माध्यम से भेजती थी, जिसके साथ वह अतीत में साइन अप हुई थी।

इसे भी पढ़ें: गंगूबाई के लुक में युजवेंद्र चहल की पत्नी ने इंटरनेट पर बरपाया कहर, गरबा देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कनें

यह कहते हुए कि जान्हवी कभी भी सुकेश या उन्हें जानने वाले किसी और से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिलीं, दोस्त ने कहा, “सुकेश और जान्हवी या उनकी टीम के किसी और के बीच कभी कोई सीधी बातचीत नहीं हुई। जान्हवी के सभी ब्रांड से संबंधित काम या किसी अन्य पेशेवर प्रतिबद्धताओं को उनकी एजेंसी द्वारा प्रबंधित किया जाता है। वह व्यक्तिगत रूप से इस तरह के किसी भी सवाल का जवाब नहीं देती हैं।"

कॉनमैन सुकेश ने जाह्नवी कपूर, सारा अली खान और भूमि पेडनेकर को बनाया निशाना

जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही के अलावा ठग सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर को निशाना बनाया।यह जानकारी प्रवर्तन निदेशालय की जांच में सामने आई है। जान्हवी कपूर को सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल ने नेल आर्टिस्टरी नामक सैलून के मालिक के रूप में संपर्क किया था। अभिनेत्री ने 19 जुलाई, 2021 को बेंगलुरु में अपने सैलून का उद्घाटन किया, और रुपये का भुगतान प्राप्त किया। पेशेवर शुल्क के रूप में 18.94 लाख। जान्हवी ने ईडी को बताया कि लीना की मां ने उन्हें इवेंट के दिन एक क्रिश्चियन डायर टोट बैग गिफ्ट किया था। अभिनेत्री ने अब अपने बयान के साथ अपने बैंक खाते का विवरण ईडी को सौंप दिया है।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...