मलाइका अरोड़ा ने बोल्ड बनने के चक्कर में कर दी अर्जुन कपूर की Nude तस्वीर पोस्ट, प्राइवेट पार्ट को तकिए से ढकते दिखे एक्टर, PHOTO

By रेनू तिवारी | May 29, 2023

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर टिनसेल टाउन के सबसे हॉट कपल रहे हैं। दोनों का रिश्ता समय के साथ और मजबूत होते जा रहा हैं। दोनों की शादी को लेकर भी कई बार मीडिया ने कपल से सवाल किए हैं लेकिन मलाइका कहा कि सही वक्त आने पर शादी का फैसला किया जाएगा। हालांकि उम्र के फासले को लेकर उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है, लेकिन मलाइका और अर्जुन साबित करते हैं कि प्यार उम्र नहीं देखता। लंबे समय से वे अपने प्रशंसकों को अपने सोशल मीडिया पीडीए से रोमांचित कर रहे हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर की एक 'अर्ध-नग्न' (semi-nude) तस्वीर साझा की। अर्जुन की तस्वीर पोस्ट करके मलाइका ने यह भी कहा कि वह इस तस्वीर पर विदा है। अर्जुन कपूर की जैसे ही यह तस्वीर सामने आयी वैसे ही मलाइका और अर्जुन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा। 

 

मलाइका अरोड़ा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में अर्जुन कपूर आराम कर रहे हैं और एक सोफे पर स्ट्रेचिंग कर रहे हैं। उन्होंने कोई कपड़ा नहीं पहना हुआ है उन्होंने अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर सोफे के तकिए से ढका हुआ है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, "माई वेरी ओन लेजी बॉय"। खैर मलाइका की तरह, उनकी कई फीमेल फैन्स भी इस तस्वीर पर अपनी खुशी नहीं रोक पाईं। उन्होंने जैसे ही तस्वीर की तारीफ की वैसे ही उन्हें बैकलैश मिला। इस तरह की तस्वीर साझा करने के लिए नेटिज़ेंस ने उन्हें 'शर्मनाक' बताया। अब अर्जुन कपूर ने अपनी निजी तस्वीर के आसपास सभी नकारात्मकता पर प्रतिक्रिया दी है। अपनी इंस्टा स्टोरीज पर उन्होंने लिखा, "ध्यान की जगह शांति को चुनें, मौन में पलें।" ठीक है, तो ठीक है! मलाइका अरोड़ा द्वारा अर्जुन कपूर की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा करने के बाद, उन्होंने इसे भी सफेद दिल वाले इमोजी के साथ रीपोस्ट किया।

 


 

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते की बात करें तो यह दोनों लंबे समय से सात है। यह 2019 में था कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा करके इसे आधिकारिक बना दिया। हालांकि लवबर्ड्स के बीच अनबन की अफवाहें थीं लेकिन उनका रिश्ता चट्टान की तरह मजबूत है। वे साथ में छुट्टियां मनाते हैं, डिनर डेट पर साथ जाते हैं और वास्तव में साथ में अपने जीवन का आनंद ले रहे हैं। फैंस इस बात को लेकर हैरान हैं कि इन दोनों की शादी की घंटी कब बजेगी। शादी को लेकर एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा था कि 'हम इसके लिए तैयार हैं' और अर्जुन कपूर को समझदार इंसान तक कह दिया था। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था "मैं अर्जुन के साथ एक घर बसाना और हमारे रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना पसंद करूंगी क्योंकि मुझे लगता है कि हम दोनों इसके लिए तैयार हैं।"


प्रमुख खबरें

Justice SK Mishra बने GST अपीलीय न्यायाधिकरण के पहले अध्यक्ष, वित्त मंत्री ने दिलाई शपथ

Madhya Pradesh में कांग्रेस ने की जोरदार वापसी, भाजपा को भी क्लीन स्वीप की आस

Travel Tips: पार्टनर के साथ बना रहे पेरिस घूमने का प्लान तो ऐसे प्लान करें ट्रिप, कम खर्चे में कर सकेंगे ढेर सारी मस्ती

Artificial general Intelligence क्या है, जानें लोग क्यों इससे डरे हुए हैं?