अपने बच्चों को गले लगाने के लिए तड़प रही हैं मलाइका अरोड़ा! शेयर किया इमोशनल पोस्ट

By रेनू तिवारी | Sep 14, 2020

टेलीविजन व्यक्तित्व मलाइका अरोड़ा, जिन्होंने हाल ही में कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, ने अपने बेटे अरहान को गले लगाने में सक्षम नहीं होने के बारे में एक पोस्ट साझा की है। मलाइका अपने बेटे और उसके कुत्ते की सामाजिक रूप से विकृत तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है। तस्वीर में मलाइका के बेटे अरहान और उनके पालतू कुत्ते को  कुछ मीटर दूर दीवार के पीछे खड़े देखा जा सकता है। तस्वीर को देखकर ऐसा लग रहा है कि अरहान अपनी मां से मिलने आये है लेकिन उन्हें कोरोना वायरस होने के कारण वह दूर खड़े हैं।

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी! बॉलीवुड का वो कपल जिसने किसी भी मुश्किल में एक दूजे का साथ नहीं छोड़ा

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीर शेयर करते हुए एक बेहद इमोशन कैप्शन दिया। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “प्यार कोई सीमा नहीं जानता। हमारी सामाजिक गड़बड़ी और स्व-संगरोध के साथ, हम अभी भी एक-दूसरे की जांच करने, एक-दूसरे को देखने और बात करने का एक तरीका ढूंढते हैं। जबकि मेरा दिल कुछ दिनों से अपने दो बच्चों को गले लगाने में सक्षम नहीं है, बस उनके स्वीट चेहरों को देखने से मुझे इतनी हिम्मत और ऊर्जा मिलती है। मलाइका की पोस्ट को 130000 से अधिक बार 'पसंद' किया गया है, और उसके दोस्तों और परिवार से प्रोत्साहन देने वाले कमेंट किए गये हैं।

 

मलाइका और उनके प्रेमी, अर्जुन कपूर, दोनों ने हाल ही में कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। वह रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में जज के रूप में लौटी थीं, जिसकी शूटिंग कथित तौर पर रुकी हुई है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए अपने बयान में, मलाइका ने लिखा था, "आज मैंने कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है लेकिन मैं आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मैं ठीक महसूस कर रही हूं।" उन्होंने कहा, "मैं स्पर्शोन्मुख हूं और सभी आवश्यक प्रोटोकॉलों का पालन कर रही हूं और मेरे डॉक्टर और अधिकारियों द्वारा निर्देश के अनुसार घर पर क्वारंट किया जाएगा। मैं आप सभी से शांत और सुरक्षित रहने का अनुरोध करता हूं। आपके सहयोग के लिए धन्यवाद । बहुत प्यार।" 

 

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन