मलयालम अभिनेता इनोसेंट को पूरे राजकीय सम्मान के साथ सुपुर्द-ए-खाक किया गया

By रेनू तिवारी | Mar 28, 2023

वयोवृद्ध मलयालम अभिनेता और पूर्व संसद सदस्य, इनोसेंट को केरल के इरिंजालक्कुडा में एक चर्च के कब्रिस्तान में उनका अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन, अभिनेता ममूटी, मोहनलाल, कई राजनेता और अभिनेता शामिल हुए। अभिनेता मासूम का 26 मार्च को कोच्चि के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया।


मलयालम अभिनेता मासूम को केरल में सुपुर्द-ए-खाक किया गया

मलयालम अभिनेता इनोसेंट के दुखद निधन ने पूरे मलयालम फिल्म उद्योग को सदमे की स्थिति में छोड़ दिया। वह कैंसर और उम्र संबंधी अन्य बीमारियों से जूझ रहे थे।

 

इसे भी पढ़ें: Rajnath Singh बोले- अमृत काल में नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ रहा देश, युवाओं की होगी अहम भूमिका


राजकीय सम्मान के साथ दी गयी अंतिम बिदाई

इरिंजालक्कुडा में एक चर्च कब्रिस्तान में अंतिम संस्कार किया गया था। मशहूर हस्तियों, राजनेताओं और नागरिकों का सेंट थॉमस कैथेड्रल में अंतिम सम्मान देने के लिए हुजूम उमड़ पड़ा।


इनोसेंट के बारे में

इनोसेंट ने अपने करियर की शुरुआत 1972 में की और 500 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। उन्हें कॉमेडी और चरित्र भूमिकाएं करने के लिए जाना जाता था। निर्देशक अनूप सथ्यन की पचवुम अतबुथविलक्कुम उनकी आखिरी कुछ फिल्मों में से एक होगी। वह एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (AMMA) के पूर्व अध्यक्ष भी थे। 2014 में, वह त्रिशूर जिले के चलाकुडी निर्वाचन क्षेत्र से चुने गए थे। उन्होंने लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) का प्रतिनिधित्व किया। उन्होंने लाफ्टर इन द कैंसर वार्ड नाम से एक किताब लिखी थी।

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh के इटावा में महिला ने बच्चे के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगाई, दोनों की मौत

April GST Collection डाटा आने के बाद दिखी शेयर बाजार में तेजी, Sensex 74,600 के पार, Nifty भी 50 अंक उछला

कुछ लोगों ने मुझे मेरी पार्टी में बेगाना बना दिया है: Anil Vij

Noida: डीपीएस स्कूल को धमकी भरा ईमेल भेजने के मामले में मुकदमा दर्ज