थमने का नाम नहीं ले रही मल्लिका शेरावत की बोल्डनेस, बिकनी पहनकर फ्लॉन्ट किया हॉट फिगर

By प्रिया मिश्रा | Jun 02, 2022

बॉलीवुड की सबसे हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और आए दिन फ्री हॉट फोटो से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में मल्लिका ने काउच पर बैठे हुए ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैंस के मुंह से उफ्फ निकल गया।

 

इसे भी पढ़ें: बेडरूम में रंगे हाथों एक साथ पकड़े गए थे बॉलीवुड के ये मशहूर सितारे, एक एक्टर तो था दो बच्चों का बाप


हाल ही में मल्लिका शेरावत ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में मल्लिका बिकिनी पहने काउच पर बैठकर आराम करती नजर आ रही हैं। मल्लिका की कातिल अदाएं देखकर उनके फैंस आँहें भर रहे हैं। इस तस्वीर में वे काफी बोल्ड लग रही हैं। फैंस मल्लिका का नो मेकअप लुक देखकर हैरान हैं। मल्लिका की यह तस्वीर देख कर उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी इरा ने सेलिब्रेट किए रिलेशनश‍िप के 2 साल, पूल में बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की हॉट फोटोज़


सोशल मीडिया यूजर्स को मल्लिका का यह अवतार काफी पसंद आ रहा है। फैंस मल्लिका की तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, सबसे खूबसूरत और सेक्सी। वहीं, एक फैन ने लिखा, सो हॉट। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, दिखाना क्या चाहते हो। अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो मल्लिका आखिरी बार साल 2019 में 'बू सबकी फटेगी' में नजर आई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मल्लिका जल्द ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

 

प्रमुख खबरें

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना

Gujarat News । मौलवी रच रहा था BJP नेताओं की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, WhatsApp से मिली अहम जानकारी

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार प्रज्वल की दुष्कर्म पीड़िताओं को वित्तीय सहायता देगी

प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे, लेकिन विकास और महंगाई पर नहीं बोलेंगे : Sanjay Raut