ममता बनर्जी संदेशखाली के पाप को दबाने की कर रही कोशिश, TMC के वीडियो पर बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने उठाए सवाल

By अभिनय आकाश | May 04, 2024

तृणमूल कांग्रेस द्वारा संदेशखाली घटना को 'साजिश' बताते हुए जारी किए गए एक वीडियो पर पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने कहा कि ममता बनर्जी ने संदेशखाली में जो पाप किया है उसे दबाने के लिए वे यह सब कर रही हैं। एक वीडियो आया है, तो आप वीडियो पर विश्वास करेंगे या महिलाएं जो अपनी आपबीती सुना रही हैं उनपर? ममता बनर्जी को आज वहां के लोगों से बात करनी चाहिए थी। वे मामले को दबाने के लिए यह सब कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: हमें BJP से महिला सुरक्षा के बारे में सीखने की जरूरत नहीं है : Abhishek Banerjee

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर संदेशखाली घटना की पटकथा लिखने का आरोप लगाया और राज्यपाल सीवी आनंद बोस द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया। नादिया जिले के चकदह में एक चुनावी रैली में बोलते हुए, ममता ने कहा कि संदेशखाली की पूरी घटना पूर्व नियोजित थी। भाजपा ने इसकी अच्छी पटकथा लिखी थी। सच सामने आ गया है। मैं यह बात काफी समय से कह रही हूं। 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री को सामान्य ज्ञान नहीं है, पश्चिम बंगाल की CM ममता का बड़ा प्रहार, कहा- खुद भी तो 2 सीट पर खड़े हुए थे

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों पर चुप्पी को लेकर पीएम मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने संदेशखाली के संबंध में संदेश दिया, लेकिन केंद्र के प्रतिनिधि, राज्यपाल के यौन उत्पीड़न मुद्दे पर चुप रहे। यह बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर राजभवन के एक कर्मचारी द्वारा कथित तौर पर अनुचित प्रगति करने और घटनाओं की रिपोर्ट करने से हतोत्साहित करने के बाद छेड़छाड़ के आरोपों का सामना करने के बाद आया है।


प्रमुख खबरें

Cannes Film Festival 2024 | अन्नू कपूर-स्टारर Hamare Baarah कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में की जाएगी प्रदर्शित

Cannes 2024: नैन्सी त्यागी ने 20 किलो पिंक गाउन में डेब्यू किया, 30 दिन में बना आउटफिट

Amethi: Rahul-Priyanka पर Smriti Irani का सीधा वार, बोलीं- जो लोग बूथ लूटते थे वे एक साधारण पार्टी कार्यकर्ता से हार गए

पूर्वांचल की क्षत्रिय सियासत में बीजेपी को धनंजय का साथ लेकिन राजा भैया तटस्थ