ममता बनर्जी के किले पर भाजपा की नजर, पीएम मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगी दीदी

By रेनू तिवारी | Feb 07, 2021

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को असम और पश्चिम बंगाल की यात्रा करने वाले हैं। वह आज दोपहर 3:30 बजे बंगाल के हल्दिया में एक जनसभा में भाग लेंगे। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रोटोकॉल के अनुसार पीएम के आधिकारिक कार्यक्रम की आमंत्रित सूची में शामिल हैं। हालांकि, सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यालय ने पीएमओ को सूचित किया है कि वह आयोजन के दौरान उपलब्ध नहीं होगी।

इसे भी पढ़ें: सुखबीर सिंह बादल की सरकार को दो टूक, देर किये बिना नये कृषि कानूनों को निरस्त करे केंद्र 

अपनी यात्रा के पहले चरण में, प्रधानमंत्री मोदी सोनितपुर जिलों में असम के ढेकियाजुली में दो अस्पतालों की आधारशिला रखेंगे। वह राज्य राजमार्गों और प्रमुख जिला सड़कों के लिए एक कार्यक्रम 'असोम माला' भी शुरू करेंगे।

इसे भी पढ़ें: गणतंत्र दिवस पर हिंसक परैड के बाद किसान करेंगे अब ‘ट्रैक्टर क्रांति’, राकेश टिकैत का मिशन टू 

पीएम मोदी इसके बाद रविवार शाम को बंगाल जाएंगे जहां भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड द्वारा निर्मित एलपीजी आयात टर्मिनल का उद्घाटन करने की तैयारी है। 1,100 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित, टर्मिनल की प्रति वर्ष 1 मिलियन मीट्रिक टन की क्षमता है और यह बंगाल और अन्य पूर्वी और उत्तर-पूर्वी राज्यों में घरों में एलपीजी की आपूर्ति करेगा।

 

ट्विटर पर अपने कार्यक्रम की घोषणा करते हुए, पीएम मोदी ने कहा, "कल शाम, मैं पश्चिम बंगाल के हल्दिया में रहूंगा। वहां एक कार्यक्रम में, बीपीसीएल द्वारा निर्मित एलपीजी आयात टर्मिनल को राष्ट्र को समर्पित करेगा। प्रधान मंत्री उर्जा गंगा परियोजना के राष्ट्र डोभी दुर्गापुर प्राकृतिक गैस पाइपलाइन अनुभाग के लिए। " 

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress