बीरभूम में बोलीं ममता, BJP को खुश करने के लिए EC ने कराया इतना लंबा चुनाव

By अभिनय आकाश | Apr 24, 2024

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को दावा किया कि भाजपा ने उनके भतीजे और तृणमूल कांग्रेस के दूसरे नंबर के नेता अभिषेक बनर्जी को मारने की कोशिश की। बनर्जी ने बीरभूम और बर्दवान में चुनाव प्रचार को संबोधित करते हुए यह दावा किया। बनर्जी ने कहा तुमने अभिषेक को मारने की भी कोशिश की लेकिन हमें पहले ही पता चल गया। उसके घर की रेकी भी की, उसे फेसटाइम पर बुलाया और मिलने का समय मांगा।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने बंगाल के गोरखा नेता बिनॉय तमांग को छह साल के लिए पार्टी से किया निष्कासित, जानें वजह?

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग (ईसीआई) पर भाजपा की मदद करने का आरोप लगाया है। ममता ने कहा, चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रियों को देश के संसाधनों का इस्तेमाल कर प्रचार करने के लिए 7 चरण के चुनाव की योजना बनाई है। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में ममता सरकार को बड़ा झटका, हाई कोर्ट का आया फैसला, 24 हजार नौकरियां रद्द

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जो लोग उनके (भाजपा के) खिलाफ बोलते हैं, वे उनकी हत्या करना चाहते हैं या उन्हें जेल में डालना चाहते हैं। वे ऐसे लोगों को इस दुनिया से हटाना चाहते हैं। अगर आपको अपनी जीत का इतना भरोसा है तो लोगों को धमकाने की क्या जरूरत है।’’ कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल ने सोमवार को मुंबई से राजाराम रेगे नाम के व्यक्ति को अभिषेक बनर्जी के घर और दफ्तर के बाहर कथित रूप से रेकी करने के मामले में गिरफ्तार किया था। 

प्रमुख खबरें

Bihar: पुलिस हिरासत में मौत को लेकर थाने में आगजनी के आरोप में 19 गिरफ्तार

Gaza में संघर्ष पर नयी योजना पर कार्य नहीं किया गया तो पद छोड़ दूंगा : गैंट्ज

कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि के बाद तलाश अभियान प्रारंभ

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई