बंगाल के विकास में गतिरोधक है ममता दीदी : मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 03, 2019

सिलिगुड़ी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर पश्चिम बंगाल के विकास में गतिरोधक  होने का आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य की बेहतरी के लिये उन्हें जाना होगा।

मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर उसे भी निशाने पर लेते हुए कहा कि सशस्त्र बल विशेष शक्तियां अधिनियम (आफ्सपा) की कुछ उपधाराओं की समीक्षा की बात चल रही है, जो आतंकवादियों के खिलाफ लड़ाई में सुरक्षा बलों के लिए ढाल की तरह काम करता है।

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में कांग्रेस का अड़ियल रुख अपनाना दुर्भाग्यपूर्ण: येचुरी

मोदी ने कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों पर पाकिस्तान से हमदर्दी रखने का आरोप लगाते हुए दावा किया, वह (कांग्रेस) हमारे सुरक्षाबलों को असहाय बनाना चाहती है, उनके हाथ-पांव बांधना चाहती है। 

प्रधानमंत्री ने चुनाव की घोषणा के बाद ममता बनर्जी के गढ़ में पहली रैली करते हुए उनपर आरोप लगाया,  दीदी (ममता बनर्जी) पश्चिम बंगाल के विकास में गतिरोधक हैं। 

इसे भी पढ़ें: विपक्ष के लिये देश नहीं बल्कि वोट बैंक बचाना महत्वपूर्ण: अमित शाह

उन्होंने आरोप लगाया कि ममता ने गरीबों के उत्थान से जुड़ी केंद्र की कई योजनाओं को रोक दिया है। मोदी ने कहा कि गतिरोधक दीदी  ने पश्चिम बंगाल के लोगों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं लेने दिया। प्रधानमंत्री ने कहा,  मैं चाहता हूं कि यह गतिरोधक हट जाए ताकि विकास को गति मिल सके। 

 

प्रमुख खबरें

IMF ने पाकिस्तान को 1.1 अरब अमेरिकी डॉलर के ऋण की तत्काल मंजूरी दी

Astrology Upay: इन दालों का दान करने से शुभ फलों की होगी प्राप्ति, चमक सकता है आपका भाग्य

भारत के ग्रामीण क्षेत्रों में बढ़ती उत्पादों की मांग

सम्राट चौधरी का बड़ा बयान, भारत के निर्माण में लगे हुए हैं PM Modi, विपक्ष ने किया लूटने का काम