भागलपुर में युवक ने किया महिला पर हमला, सरे बाजार कई अंग काटे

By रितिका कमठान | Dec 06, 2022

बिहार के भागलपुर में अपराधियों के इरादे कितने पुख्ता हैं कि वो कहीं भी किसी भी हाल में अपराध को अंजाम देने से पहले नहीं सोचते है। बिहार के भागलपुर में छह दिसंबर को एक युवक ने ऐसे ही घटना को अंजाम दिया, जिसे जानने के बाद हर तरफ अफरा तफरी का माहौल है। 

 

बिहार के भागलपुर में छह दिसंबर को एक बाजार में महिला की सरेआम बेरहमी से हत्या की गई है। हत्या तब की गई जब महिला बाजार में आई थी। शुरूआती जानकारी के मुताबिक महिला हिंदू धर्म की है। वहीं जिस युवक ने महिला की हत्या की है वो मुस्लिम बताया जा रहा है। युवक ने महिला पर बाजार में हमला किया और उसके अंग काट दिए। इसे देखकर इलाके में अफरा तफरी मच गई।

 

युवक ने हैवानियत की हदें पार करते हुए महिला के हाथ, पैर और नाक काट दिए। आरोपी ने महिला पर कई बार वार किया है। ये हादसा भरे बाजार में हुआ, जहां हमला होने के बाद महिला बाजार में तड़पती रही। महिला हमले के बाद बेहोश गई। उसे आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां अस्पताल में इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। 

 

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र के सिंघिया पुल के पास का है। महिला पर शकील मियां नाम के अपराधी ने चाकू से हमला किया था। महिला पर युवक ने इतने विभत्स तरीके से हमला किया था कि वो घटना स्थल पर ही बेहोश हो गई। इस मामले पर मृतक महिला के पति ने बताया कि उनकी पत्नी नीलम देवी को शकील मियां नामक शख्स ने मारा है।

 

मृतका के पति का कहा है कि उनकी पत्नी कुछ काम से बाजार गई थी। उन्होंने कहा कि हमारी शकील से कोई दुश्मनी नहीं थी। उसने ऐसा क्यों किया ये समझ से परे है। वहीं पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी ने पैसों के लेन देन के कारण मृतका पर हमला किया था। हालांकि इस संबंध में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्रमुख खबरें

यह चुनाव संविधान एवं लोकतंत्र को बचाने के लिए, मल्लिकार्जुन खरगे बोले- बीजेपी और आरएसएस को बहुमत मिला तो...

ग्लोबल सर्विस एक्सपोर्ट में भारत की हिस्सेदारी हुई डबल, दुनिया की सर्विस फैक्ट्री बनकर उभरा देश

Amar Singh Chamkila | Imtiaz Ali ने किया खुलासा, अमरजोत के बाद चमकीला को गुरमेल से एक बच्चा हुआ था, सीन को इस वजह से काटा

London Tube station के पास एक युवक ने पांच लोगों को तलवार घोंपा, गृह मंत्री ने जताया खेद