बेटी से छेड़छाड़ का मुकदमा वापस लेने से इनकार पर व्यक्ति की हत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 18, 2018

नासिक। छेड़छाड़ के आरोप में बेटी द्वारा दर्ज कराया गया मामला वापस लेने से इनकार करने पर आरोपी समेत सात लोगों ने उसके 55 वर्षीय पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि इन सात लोगों में से एक के खिलाफ लड़की ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस उपाधीक्षक रत्नाकर नवले ने सोमवार को बताया कि इस संबंध में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। गिरफ्तार आरोपियों में सैय्यद सईद भी शामिल है जिसने कथित तौर पर महिला के साथ छेड़छाड़ की थी।

उन्होंने कहा कि सईद ने 2015 में नासिक के मालेगांव कस्बे में गोल्डन नगर महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की थी। महिला ने आरोपी के खिलाफ पावर्दी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और यह मामला स्थानीय अदालत में लंबित है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि सईद महिला के पिता फजल मोहम्मद नवाब अली पर मामला वापस लेने के लिये दबाव डाल रहे थे लेकिन वह मामला वापस लेने से इनकार कर रहे थे।

शनिवार की रात सईद और उसके कुछ सहयोगियों ने महिला के पिता को उस वक्त रोका जब वह मोटरसाइकिल से मालेगांव में अपने घर लौट रहे थे। उन्हें लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा गया। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि इस घटना में महिला के पिता को गंभीर चोट आई और अस्पताल ले जाते वक्त उनकी मौत हो गई। मृतक के बेटे की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अन्य की तलाश जारी है। 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana