Bihar के मुख्यमंत्री के आवास को उड़ाने की धमकी देने वाला Gujarat में पकड़ा गया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 22, 2023

पुलिस ने बुधवार को दावा किया कि उसने गुजरात से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जिसने हाल ही में फोन करके बिहार के मुख्यमंत्री के आवास को ‘‘उड़ाने’’की धमकी दी थी। पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक कार्यालय की ओर से जारी बयान के अनुसार 22 मार्च की संध्या में वरीय पुलिस अधीक्षक को सूचना मिली कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मुख्यमंत्री आवास को उड़ाने की धमकी दी गई है। उन्होंने कहा कि तत्काल इस संदर्भ में सचिवालय थाना में सनहा दर्ज करते हुए जांच शुरू की गयी।

बयान में कहा गया है कि इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक द्वारा नगर पुलिस अधीक्षक (मध्य) के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया जिसमें सचिवालय के सहायक पुलिस अधीक्षक, थानाध्यक्ष तथा अन्य पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया। इसमें कहा गया है कि तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान से पता चला कि धमकी देने वाला का लोकेशन गुजरात राज्य के सूरत जिले में है।

इसके अनुसार तत्काल गुजरात पुलिस के सहयोग से इसे पूछताछ के लिए लाया गया। बयान में कहा गया है कि आरोपी ने अपना नाम अंकित कुमार बताया और वर्तमान में गुजरात के सूरत के लसकाना में रह रहा है तथा बिहार के वैशाली जिला के मधुसूदन एतवारपुर का मूल निवासी है। इसमें कहा गया है कि प्रारंभिक जांच में किसी अन्य गंभीर अपराधिक घटना में उसकी संलिप्तता की बात सामने नहीं आयी है और पटना पहुंचने पर उससे आगे की पूछताछ की जायेगी।

प्रमुख खबरें

Gujarat में पहले से ज्यादा बड़ी Modi लहर, BJP को प्रचंड बहुमत की उम्मीद

Arvind Kejriwal की जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख

Akshaya Tritiya 2024: 10 मई को गजकेसरी योग में मनाई जायेगी अक्षय तृतीया

Maruti Suzuki ने लॉन्च से पहले बिल्कुल नई स्विफ्ट का टीजर जारी किया, बुकिंग अभी शुरू