लिवरपूल ने बर्नले को हराया, आर्सनल को मैनचेस्टर युनाइटेड ने ड्रा पर रोका

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 06, 2018

लंदन। लीवरपूल ने बर्नले को 3–1 से हराकर प्रीमियर लीग में शीर्ष पर काबिज मैनचेस्टर सिटी से अंतर सिर्फ दो अंकों का कर दिया जबकि मैनचेस्टर युनाइटेड और आर्सनल ने ओल्ड टैफर्ड में 2–2 से ड्रा खेला। अन्य मैचों में वोल्व्स ने चेलसी को 2–1 से हराया जो इस सत्र में उसकी दूसरी हार है । वहीं साउथम्पटन को 3–1 से हराकर टोटेनहम फिर तीसरे स्थान पर पहुंच गया। लीवरपूल ने इस अहम मैच में टीम में सात बदलाव करके मोहम्मद सालाह और राबर्टो फर्मिनो को बेंच पर रखा था जबकि सादियो माने चोट के कारण बाहर थे।

इसे भी पढ़ें: लीवरपूल के स्टुरिज पर सट्टेबाजी नियमों के उल्लंघन का आरोप

इन खिलाड़ियों की लीवरपूल को कमी खली और पहले हाफ में टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी। गोलकीपर एलिसन बेकर की गलती पर बर्नले ने जैक कार्क के गोल के दम पर बढत बना ली। इसके बाद लीवरपूल के लिये जेम्स मिलनेर ने बराबरी का गोल दागा। वह दूसरे गोल के सूत्रधार रहे जबकि गेंद फर्मिनो ने गोल के भीतर डाली। फर्मिनो सब्स्टीट्यूट के तौर पर मैदान पर उतरे थे। तीसरा गोल शेरदान शाकिरी ने दागा। दूसरी ओर आर्सनल ने अपना अपराजेय अभियान 20 मैचों का कर लिया लेकिन गोल करने के मौकों का फायदा नहीं उठाकर जीत से वंचित रह गई।

प्रमुख खबरें

Supreme Court ने बलात्कार पीड़िता के माता-पिता के मन बदलने पर गर्भपात का आदेश वापस लिया

Gurpatwant Singh Pannun की हत्या की साजिश में शामिल थे रॉ ऑफिसर? अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत ने अब किया करारा पलटवार

Adolf Hitler Death Anniversary: दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने अपने लिए चुनी थी कायरों वाली मौत

Priyanka Gandhi Will Not Contest Elections | प्रियंका गांधी वाड्रा के आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना नहीं है, सूत्रों ने दी जानकारी