T20 भारत-पाकिस्तान मैच पर आतंकवाद मोर्चा के अध्यक्ष एम एस बिट्टा ने जताई आपत्ति

By सत्य प्रकाश | Oct 17, 2021

अयोध्या। अखिल भारतीय आतंकवाद मोर्चा के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने भारत पाकिस्तान के मैच पर आपत्ति जताई है। कहा कि यह मैच नही होना चाहिए। दरसल अयोध्या में दिल्ली सेवा ट्रस्ट के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

 

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी ने राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास से की मुलाकात

 मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच मैच होना नहीं चाहिए था इतने जवान हमारे शहीद हुए हम जवाब दे रहे हैं बाकी सरकार की पॉलिसी क्या है। हमें नरेंद्र मोदी के ऊपर यकीन है। आतंकवाद को समाप्त करने चाहे मैच चलता है उनके तरफ से कोई कमेंट नहीं आ रहे हैं गोली चलती है तो हम भी चलाते हैं।वहीं कहा कि बीएसएफ को मिले अधिकार को लेकर बताया कि यह अधिकारी उनके के लिए जरूरी था क्योंकि सुरक्षा व्यवस्था में कमजोरी आ रही थी। अब इसके होने से आतंकवाद घटाएं कम होंगी और नारको टार्जम ड्रग्स का भी खात्मा होगा।

 

इसे भी पढ़ें: श्री रामनगरी में रावण का हुआ दहन, चारों तरफ गूंजे जय श्रीराम के नारे

 वहीं अयोध्या में मंदिर निर्माण के साथ अब काशी और मथुरा को भी मुक्त दिए जाने लेकर मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि राम जन्मभूमि का निर्माण हो रहा है अगला मिशन के लिए राम जी के चरणों में हम कामना करते हैं काशी और मथुरा का भी इसी तरीके से निर्माण हो और फिर जय जय श्री राम हो और हर हर महादेव हो।


प्रमुख खबरें

Darsh Amavasya 2024: दर्श अमावस्या पर पितरों की शांति के लिए करें पिंडदान, जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

गृह मंत्री Amit Shah ने डाला वोट, दूसरे चरण में इन सीटों पर हो रही वोटिंग

Loksabha Election 2024| तीसरे चरण के लिए मतदान जारी, 12 राज्यों की इन सीटों पर उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला करेगी जनता

MI vs SRH IPL 2024: सूर्या की आक्रामक शतकीय पारी से मुंबई ने सनराइजर्स को सात विकेट से हराया