Manish Sisodia बोले, राष्ट्रीय पार्टी बन रही है AAP, कपिल मिश्रा का पलटवार- केजरीवाल के एक-एक झूठ पर...

By अंकित सिंह | Dec 08, 2022

गुजरात और हिमाचल प्रदेश चुनाव के नतीजे आ रहे हैं। लेकिन राजनीति भी जबरदस्त तरीके से हो रही है। दिल्ली में नगर निगम चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद आम आदमी पार्टी का गुजरात में भी लगभग वोट प्रतिशत में इजाफा देखने को मिला है। यही कारण है कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने साफ-साफ कह दिया है कि गुजरात की जनता के वोट से आम आदमी पार्टी अब राष्ट्रीय पार्टी बन रही है। इसके लिए उन्होंने पूरे देश को बधाई दे दी। हालांकि, मनीष सिसोदिया के दावे पर भाजपा के फायर ब्रांड नेता कपिल मिश्रा ने पलटवार किया है। 

 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: कभी IB की कथित रिपोर्ट, कभी लिख कर दिया...Gujarat में क्यों फेल हो गये Kejriwal?


वार-पलटवार का दौर

अपने ट्वीट में मनीष सिसोदिया ने कहा कि गुजरात की जनता के वोट से आम आदमी पार्टी आज राष्ट्रीय पार्टी बन रही है। उन्होंने कहा कि शिक्षा और स्वास्थ्य की राजनीति पहली बार राष्ट्रीय राजनीति में पहचान बना रही है। इसके लिए पूरे देश को बधाई। पलटवार में भाजपा के कपिल मिश्रा ने कहा कि IB की रिपोर्ट बताओ शराब मंत्री। उन्होंने लिखा कि केजरीवाल के एक एक झूठ पर गुजरात के लोग लात मार रहे हैं। गुजरात में देशद्रोही, हिंदू द्रोही, झूठे और चोरों की ज़मानत ज़ब्त हो रही है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गुजरात की 80% सीटों पर AAP की जमानत ज़ब्त होने जा रही है। और चंद बिके हुए पत्रकार आज भी केजरीवाल के गैंग की दलाली टीवी पर करेंगे।  

 

इसे भी पढ़ें: MCD Results: जीत के बाद भी ये आंकड़े केजरीवाल को कर सकते हैं चिंतित, भाजपा के लिए राहत


आपको बता दें कि गुजरात के चुनावी रुझानों की बात करें तो फिलहाल आम आदमी पार्टी सात से आठ सीटों पर अपनी बढ़त बनाई हुई दिखाई दे रही है। गुजरात में पार्टी की ओर से दावा किया गया था कि वह सरकार बनाएगी। अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने जबरदस्त तरीके से प्रचार किया था। दिल्ली एमसीडी चुनाव के जब नतीजे आए थे। उस दौरान भगवंत मान ने कहा था कि गुजरात में चमत्कार होने वाला है। आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में बुधवार को 134 सीट जीतकर इस प्रतिष्ठित नगर निकाय पर भाजपा के 15 साल के शासन को खत्म कर दिया। एमसीडी के 250 वार्डों में हुए चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 104 सीटें हासिल कीं जबकि कांग्रेस के हिस्से में सिर्फ नौ सीटें आईं। इन नतीजों का राष्ट्रीय राजधानी में आप और भाजपा के बीच चल रहे सत्ता संघर्ष पर भी प्रभाव पड़ेगा। 

प्रमुख खबरें

कई मौकों पर हम प्रथम मददगार रहे हैं, मालदीव के विदेश मंत्री को जयशंकर ने चुन-चुनकर गिनाए भारत के एहसान

Prajatantra: सैम पित्रोदा बार-बार करा रहे कांग्रेस की मिट्टी पलीद, BJP कर रही फ्रंटफुट पर बैटिंग

अकाली दल, कांग्रेस, AAP...खडूर साहिब में कट्टरपंथी अमृतपाल सिंह की उममीदवारी किसका बिगाड़ेगी खेल?

Watch Photo | रामायण की शूटिंग के बीच रणबीर कपूर ने कराया नया हेयरस्टाइल, फैन ने कहा, यह फिल्म तबाही मचाएगी