गुजरात के स्कूल देखने जाएंगे मनीष सिसोदिया, बोले- इस बार केजरीवाल को मौका देगी वहां की जनता

By अंकित सिंह | Apr 08, 2022

पंजाब में शानदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी ने गुजरात और हिमाचल प्रदेश में अपनी रणनीति बनानी शुरू कर दी है। पार्टी की ओर से गुजरात और हिमाचल प्रदेश में लगातार संगठन को मजबूत किया जा रहा है। इन सब के बीच आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा बयान दिया है। मनीष सिसोदिया ने साफ तौर पर कहा कि इस बार गुजरात के लोग आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को मौका देंगे। अपने बयान में सिसोदिया ने कहा कि मैं सोमवार को गुजरात के स्कूल देखने जाऊंगा। सिसोदिया ने आगे कहा कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं की अगर आप शिक्षा व्यवस्था अच्छी नहीं करेंगे तो देश कैसे चलेगा? मैं सोमवार को गुजरात के स्कूल देखने जाऊंगा। गुजरात के लोग मन बना चुके हैं कि वो अरविंद केजरीवाल को मौका देंगे, आम आदमी पार्टी को मौका देंगे। उन्होंने कहा कि गुजरात के शिक्षा मंत्री ने बयान दिया कि जिन्हें गुजरात की शिक्षा व्यवस्था अच्छी नहीं लगती वह दिल्ली चले जाएं। उनके इस बयान में अहंकार और स्वीकृति है कि उन्होंने इस दिशा में कुछ नहीं किया। 

 

इसे भी पढ़ें: Corruption खत्म करने के AAP के दावे पर भाजपा हुई हमलावर, कहा- भ्रष्टाचार के तालाब में गोते लगा रही केजरीवाल सरकार


आपको बता दे कि पंजाब में मिली जीत से उत्साहित आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात का दौरा भी कर चुके हैं। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे। अरविंद केजरीवाल और पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत मान ने गुजरात के लोगों से आम आदमी पार्टी (आप) को राज्य पर शासन करने के लिए एक मौका देने की अपील की थी। केजरीवाल ने तिरंगा गौरव यात्रा नामक रोडशो किया और कहा कि भाजपा 25 साल से राज्य में सत्ता में होने के कारण अहंकार में डूबी हुई है और जनता को उनकी पार्टी को एक मौका देना चाहिये।

प्रमुख खबरें

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन

MI vs KKR मैच के बाद आलोचकों को मिचेल स्टार्क ने लिया आड़े हाथ, खराब इकोनॉमी रेट पर तोड़ी चुप्पी

इस देश में फिर जलेगी कुरान! इस्लामिक देशों में मच गया बवाल