गोवा विधानसभा के तीन दिवसीय सत्र में शिरकत करेंगे मनोहर पर्रिकर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 24, 2019

पणजी। गोवा विधानसभा के तीन दिवसीय सत्र में बीमार चल रहे मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर शिरकत करेंगे। विधानसभा अध्यक्ष ने गुरुवार को बताया कि 29 जनवरी से शुरू हो रहे सत्र में मुख्यमंत्री तीनों दिन उपस्थित रहेंगे। सावंत ने बताया कि सत्र के दूसरे दिन पर्रिकर सदन में बजट पेश करेंगे। 

 

उन्होंने बताया कि सत्र के पहले दिन राज्यपाल मृदुला सिन्हा सदन में अपना अपना पारंपरिक भाषण देंगी। अग्नाशय की बीमारी से जूझ रहे पर्रिकर को पिछले साल गोवा, मुंबई, दिल्ली और अमेरिका के अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। पिछले साल अक्तूबर में नयी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से छुट्टी मिलने के बाद वह गोवा स्थित अपने निजी आवास पर स्वास्थ्य लाभ कर रहे हैं। पूर्व रक्षा मंत्री कुछ ही सार्वजनिक स्थलों पर नजर आए हैं।

 

यह भी पढ़ें: पिता गोपीनाथ मुंडे की हत्या की खबर सरासर गलतः पंकजा मुंडे

 

मुख्यमंत्री ने इस सप्ताह की शुरूआत में कार्य मंत्रणा समिति की अध्यक्षता की थी। एक सवाल के जवाब में सावंत ने बताया कि पिछले साल जून से बीमार चल रहे भाजपा के विधायक पांडुरंग मडकाईकर के भी सत्र में भाग लेने की संभावना है।

 

प्रमुख खबरें

सेना के शौर्य का अपमान करना विपक्ष की आदत: Anurag Thakur

Loksabha Elections के तीसरे चरण में 7 मई को 12 राज्यों की 94 सीटों पर होगी वोटिंग, कई दिग्गजों के भाग्य का होगा फैसला

कुणाल शर्मा हत्याकांड को लेकर जेवर विधायक का सख्त कदम, लापरवाही बरतने वालों अधिकारियों व दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

Odisha: PM Modi के वार पर नवीन पटनायक का पलटवार, बोले- दिन में सपने देख रही भाजपा