मनोज तिवारी ने केजरीवाल को बधाई दी, बोले- हम हार की समीक्षा करेंगे

By अनुराग गुप्ता | Feb 11, 2020

नयी दिल्ली। दिल्ली चुनाव में मिली हार के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि अभी जो मैं देखता हुआ निकला हूं उसमें 7 सीटों की बढ़त या जीत दिख रही है। कभी-कभी ऐसा होता है कि आपके हिसाब से जीत न हो तो मन निराश होता है। लेकिन यहीं धैर्य का समय होता है। इसी के साथ उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को धैर्य रखने के लिए कहा।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली ने तीसरी बार अपने बेटे पर जताया भरोसा, आप सभी का शुक्रिया: अरविंद केजरीवाल

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता जो कुछ सोच कर ही जनादेश दिया होगा, इसको हम स्वीकारते हैं। इसी के साथ मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को जीत की बधाई दी और कहा कि हम हार की समीक्षा करेंगे। प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मनोज तिवारी ने बताया कि अब प्रदेश में दो ही बड़े दल रह गए हैं। पहली- आम आदमी पार्टी और दूसरी- भाजपा।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है। पिछले चुनाव में बीजेपी को 32 फीसदी वोट मिले थे, इस बार 38 फीसदी मिले हैं। कार्यकर्ताओं को भी हमारी तरह विपरीत परिस्थिति का सामना करना पड़ रहा है। हमने ट्रेंड देखा है कि दिल्ली में नए युग की शुरुआत हो रही है। यहां सिर्फ दो दलों की टक्कर होती है। यहां से कांग्रेस लगभग लुप्तप्राय हो गई है।

इसे भी पढ़ें: मनोज तिवारी ने चुनाव में हार स्वीकार की, दिल्ली की जनता को दिया धन्यवाद

प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले मनोज तिवारी ने ट्विटर करते हुए लिखा था कि दिल्ली के सभी मतदाताओं का धन्यवाद। सभी कार्यकर्ताओं को उनके कठिन परिश्रम के लिए साधुवाद,… दिल्ली की जनता का जनादेश सिर माथे पे.. अरविंद केजरीवाल जी को बहुत बहुत बधाई...।

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार