इंडिया ओपन के सेमीफाइनल में पहुंचे मनु और सुमित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 30, 2019

नयी दिल्ली।मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी की भारतीय जोड़ी ने क्वार्टर फाइनल में प्रणव जैरी चोपड़ा और शिवम शर्मा की हमवतन जोड़ी को सीधे गेम में हराकर इंडिया ओपन के पुरुष युगल सेमीफाइनल में प्रवेश किया लेकिन अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी महिला युगल से बाहर हो गई। मनु और सुमित की दुनिया की 28वें नंबर की जोड़ी ने प्रणव और शिवम की क्वालीफायर जोड़ी को सिर्फ 21 मिनट में 21-10 21-12 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया। 

सेमीफाइनल में अब मनु और सुमित की भिड़ंत रिकी करनदासुवार्दी और अंगा प्रत्मा की इंडोनेशिया की जोड़ी से होगी जिन्होंने कड़े मुकाबले में मोहम्मद आरिफ अब लतीफ आरिफ और नूर मोहम्मद अजरिन अयूब अजरिन की मलेशिया की सातवीं वरीय जोड़ी को 21-1814-2121-17 से हराया।अश्विनी और सिक्की को हालांकि महिला युगल क्वार्टर फाइनल में ग्रेसिया पोली और अप्रियानी रहायु की इंडोनेशिया की शीर्ष वरीय जोड़ी के खिलाफ 21-10 21-18 से हार झेलनी पड़ी।

इसे भी पढ़ें: इंडिया ओपन में अच्छे प्रदर्शन का भरोसा लेकिन राह आसन नहीं- इंतानोन

इससे पहले अपर्णा बालन और श्रुति केपी को जोंगकोलफान किटिथाराकुल और रविंदा प्राजोंगजय की थाईलैंड की दूसरी वरीय जोड़ी के खिलाफ एकतरफा मैच में 28 मिनट में 8-21 11-21 से हार का सामना करना पड़ा।अश्विनी और सिक्की तथा अपर्णा और श्रुति की हार के साथ महिला युगल में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई। इससे पहले कल मिश्रित युगल में भी भारत की चुनौती खत्म हो गई थी।

 

 

प्रमुख खबरें

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में

स्त्री-पुरूष समानता वाले संगठनों के प्रति महिला कर्मचारी अधिक वफादारः Report

Hajipur Lok Sabha Election 2024: पिता के गढ़ में जीत पाएंगे चिराग पासवान, राजद के शिवचंद्र राम से है मुकाबला