उम्र में 10 साल बड़े और तलाकशुदा को डेट कर रही हैं Manushi Chhillar, जानें शादी के बारे में क्या प्लानिंग?

By रेनू तिवारी | Nov 21, 2022

मानुषी छिल्लर अब सिंगल नहीं हैं! मॉडल से अभिनेता बनीं कथित तौर पर व्यवसायी निखिल कामथ को डेट कर रही हैं। लवबर्ड्स 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, मानुषी और निखिल काफी समय से एक मजबूत रिलेशनशिप में हैं और साथ में रहने भी लगे हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि अभिनेत्री वर्तमान में अपने अभिनय करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही है और यही एक कारण है कि वह अपनी लव लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहती क्योंकि इससे ध्यान हट सकता है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके दोस्त और परिवार एक-दूसरे से अच्छी तरह वाकिफ हैं और दोनों इसे फिलहाल नोर्मल रखना चाहते हैं ताकि काम पर फोकस किया जा सके।

 

इसे भी पढ़ें: कभी हॉलीवुड तो कभी बॉलीवुड की फिल्मों से प्रेरित होते रहें हैं अपराधी, श्रद्धा हत्याकांड ही नहीं कई अपराधों में दिखा है फिल्मी कनेक्शन


मानुषी छिल्लर अपने से 10 साल बड़े बिजनेसमैन को कर रही हैं डेट

25 वर्षीय मानुषी छिल्लर व्यवसायी ज़ेरोधा के सह-संस्थापक निखिल कामथ (35) को डेट कर रही है। दोनों 2021 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों एक साथ ऋशिकेश के ट्रिप पर भी गये थे। दोनों के करीबी एक सूत्र ने कहा, “दोनों काफी मजबूत रिश्ते में हैं। वे साथ रहने भी लगे हैं। फिलहाल मानुषी अपने बॉलीवुड करियर पर फोकस करना चाहती हैं क्योंकि उनका करियर अभी शुरू हुआ हैं। उनकी पहली फिल्म पृथ्वीराज भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी। ऐसे में वह अपनी लव लाइफ को ज्यादा फोकस न करके अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।  उनके दोस्त और परिवार एक-दूसरे से अच्छी तरह वाकिफ हैं और दोनों इसे कम महत्वपूर्ण रखना चाहते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'Kutta' आखिरकार बन गया 'Dutta', शख्स ने Ration Card में बदले सरनेम को यूं भौंक-भौंक कर कराया ठीक


जो लोग अनजान हैं, उनके लिए कामथ ने 18 अप्रैल, 2019 को फ्लोरेंस, इटली में अमांडा पूर्वांकरा के साथ अंतरंग विवाह किया था। एक साल के भीतर ही दोनों अलग हो गए। दोनों का 2021 में तलाक हो गया था। वहीं छिल्लर साल 2017 से ही सुर्खियों में हैं, हालांकि एक बार भी किसी के साथ डेटिंग की खबरें सुर्खियों में नहीं आई हैं. उन्होंने इस साल की शुरुआत में सम्राट पृथ्वीराज के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने अक्षय कुमार के साथ संयोगिता की भूमिका निभाई। बार-बार कोशिश करने के बावजूद छिल्लर और उनकी टीम ने हमारे सवाल का जवाब नहीं दिया। कामथ की टीम ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।


प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024 । मेरा भारत, मेरा परिवार... Dhaurahara में PM Modi ने जनता से कहा- मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर के लिए प्यारा संदेश पोस्ट किया, यूनिसेफ परिवार में बेबो का किया स्वागत

CISCE की 10वीं, 12वीं कक्षा के नतीजे सोमवार को होंगे घोषित

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया