मायावती का महागठबंधन को झटका, सम्मानजनक सीटें मिलेंगी तभी होगा गठबंधन

By अंकित सिंह | Jul 24, 2018

बसपा प्रमुख मायावती ने आज कहा कि सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही वह किसी दल से आने वाले वक्त में गठबंधन करेंगी। मायावती ने अपनी पुरानी मांग दोहराते हुए कहा कि केंद्र में गठबंधन की सरकार होनी चाहिए जिससे की केंद्र और राज्यों के बीच तालमेल बना रहता है। उन्होंने कहा है कि केंद्र में मजबूत नहीं, मजबूर सरकार होनी चाहिए। केंद्र में पूर्ण बहुमत वाली मोदी सरकार पर गैर जिम्मेदराना व्यवहार का आरोप लगाते हुए कहा कि जिम्मेदारी अधिक होने से गठबंधन की सरकार पर ज्यादा दबाव होता है और ऐसे में वह सरकार सभी की बात सुनती है। 

 

इसके अलावा बसपा प्रमुख ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार को अपरिपक्व फैसले लेने के लिए याद किया जाएगा जिससे मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं में वृद्धि हो रही है और भीड़ निर्दोष लोगों का पीट-पीट कर हत्या कर रही है। उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र को नुकसान पहुंचाया जा रहा है और लोगों के जीवन को खतरे में डाला जा रहा है। 

 

मायावती ने कहा कि मॉब लिंचिंग बीजेपी सदस्यों और समर्थकों की संकीर्ण मानसिकता है जिसे वे देशभक्ति कहते हैं। अलवर घटना की निंदा करते हुए उन्होंने कहा, "बीजेपी इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर पाएगी, इसलिए मैं अदालत से हस्तक्षेप करने का अनुरोध करती हूं।"

प्रमुख खबरें

Homemade Lip Balm: गर्मी में भी होंठ रहेंगे सॉफ्ट-सॉफ्ट, बस बनाएं इस तरह लिप बाम

Coffee Beans को लंबे समय तक रखना है फ्रेश तो अपनाएं ये छोटे-छोटे टिप्स

Ravindra Jadeja ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए अच्छा काम किया है: Michael Hussey

ED ने आप विधायक Amanatullah Khan को भेजा समन, 29 अप्रैल को पेश होने को कहा