उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की साइकिल यात्रा पर मायावती ने साधा निशाना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 05, 2021

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच राज्य में जगह-जगह ब्राह्मण सम्मेलन आयोजित कर रही बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने समाजवाद के प्रणेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर बृहस्पतिवार को साइकिल यात्रा निकाल रही समाजवादी पार्टी (सपा) पर निशाना साधा है। मायावती ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा स्वर्गीय श्री जनेश्वर मिश्र की जयंती पर उनको हार्दिक श्रद्धा सुमन अर्पित। उनके नाम पर लखनऊ में जो पार्क है उसे बसपा सरकार ने बाबा साहेब डाक्टर भीमराव आम्बेडकर के नाम पर बनाया था, मगर सपा सरकार ने जातिवादी सोच एवं द्वेष के कारण इसका नाम भी नए जिलों आदि की तरह बदल दिया, यह कैसा सम्मान?

इसे भी पढ़ें: क्वाड युद्धाभ्यास: दक्षिण चीन सागर मुद्दे पर भारत का चीन को सख्त संदेश

मायावती ने एक अन्य ट्वीट में कहा, बसपा की प्रबुद्ध वर्ग विचार संगोष्ठी की यूपी के जिलों में अपार सफलता के बाद सपा को अब श्री जनेश्वर मिश्र और भाजपा सरकार द्वारा सताए हुए उनके समाज की याद आई है। यह सब इनकी राजनीतिक स्वार्थ व सस्ती लोकप्रियता के लिए नाटकबाजी नहीं है तो और क्या है?

इसे भी पढ़ें: प्रशांत किशोर ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह के प्रमुख सलाहकार पद से इस्तीफा दिया

गौरतलब है कि छोटे लोहिया के नाम से मशहूर रहे दिवंगत वरिष्ठ समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्र की जयंती पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बृहस्पतिवार को राजधानी लखनऊ में साइकिल यात्रा निकाल रहे हैं। पार्टी के मुताबिक यह यात्रा प्रदेश की भाजपा सरकार की खराब नीतियों के खिलाफ जनता की आवाज को बुलंद करने के मकसद से निकाली जा रही है।

प्रमुख खबरें

Amit Shah Srinagar Visit: बारामुला सीट पर चुनाव से पहले अमित शाह की श्रीनगर यात्रा से घाटी के नेता क्यों टेंशन में आ गए?

किर्गिस्तान में 3 पाकिस्तानी छात्रों की लिचिंग पर भारत अलर्ट, MEA ने भारतीयों को दी घर से बाहर न निकलने की सलाह

Kiara Advani Cannes 2024 Debut | कियारा आडवाणी ने कान्स में किया डेब्यू, फ्रेंच रिवेरा से शेयर किया पहला लुक | Watch Video

उनकी विश्वसनीयता शून्य नहीं है, यह माइनस में, Swati Maliwal मामले में बोले JP Nadda, जनता के सामने बेनकाब हुए केजरीवाल