पैरालंपिक खेलों की पदक विजेता दीपा मलिक भाजपा में शामिल हुईं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 25, 2019

नयी दिल्ली। पैरालंपिक खेलों की पदक विजेता दीपा मलिक सोमवार को भाजपा में शामिल हो गईं। पार्टी ने कहा कि उनके आने से पार्टी संगठन मजबूत होगा। दीपा हरियाणा की रहने वाली हैं। दीपा मलिक हरियाणा इकाई के प्रमुख सुभाष बराला और पार्टी के प्रदेश मामलों के प्रभारी एवं महासचिव अनिल जैन की मौजदूगी में पार्टी में शामिल हुईं। दीपा पहली भारतीय महिला एथलीट हैं जिन्होंने पैरालंपिक खेलों में पदक जीता। 

 

जैन ने कहा, ‘‘ हम उनका पार्टी में स्वागत करते हैं। वह हम सभी के लिये प्रेरणा का स्रोत हैं। उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है।’’ भाजपा में शामिल होने पर दीपा मलिक ने कहा कि पीएम मोदी ने महिला सशक्तिकरण और महिलाओं के प्रति उनके विचारों के लिए जो काम किया है, वह स्पष्ट है। उन्होंने महिलाओं को अग्रणी विभागों में रखा है, उन्होंने 'दिव्यांगों' के लिए भी बड़े पैमाने पर काम किया है। 

 

इसे भी पढ़ें: योगी का सपा-बसपा पर हमला, कहा- चैकीदार चैकन्ना हो गया है इसलिए चोर डरे हुए हैं

 

भाजपा को जहां लोकसभा चुनाव में हरियाणा में उम्मीदवारों की घोषणा करनी है, ऐसे में सूत्रों ने बताया कि मलिक के नाम पर विचार किया जा सकता है। 

 

प्रमुख खबरें

चुनाव में ‘हमनाम’ उम्मीदवारों से संबंधित याचिका पर सुनवाई से न्यायालय का इनकार

Heeramandi: The Diamond Bazaar में Aditi Rao Hydari की अदाओं के कायल हुए Siddharth, बॉयफ्रेंड की तारीफ पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Rahul Gandhi के रायबरेली से लड़ने के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार, मजे ले रहे यूजर्स

Bihar में 80 से ज्यादा चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं तेजस्वी, राहुल-प्रियंका की दिख रही दूरी