मीरा राजपूत ने गोवा हॉलीडे की शेयर की तस्वीरें, लेकिन शाहिद कपूर कहीं गायब?

By रेनू तिवारी | Jan 18, 2021

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इस समय गोवा में अपनी वेकेशन एंजोय कर रही है। मीरा ने गोवा छुट्टी से अपने सोशल मीडियापर काफी तस्वीरे और वीडियोज भी शेयर कर रही है। मीरा राजपूत और शाहिद को गोवा जानें के दौरान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। जिसके बाद मीरा ने वेकेशन से अपडेट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और काफी तस्वीरों को शेयर किया। 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने नये पोस्टर के साथ शेयर की फिल्म धाकड़ की रिलीज डेट 

मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम की स्टोरी में अपने वेकेशन की कई सोलो फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने अपनी स्विमिंग सूट को भी दिखाया है। तस्वीर के कैप्शन लिखा "आप मुझे जैस्मीन कह सकते हैं।"

 

तस्वीर में आप शाहिद को काफी मिस करेंगे क्योंकि मीरा राजपूत ने शाहिद के साथ सोशल मीडिया पर कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है। यहां तक की शाहिद कपूर ने भी गोवा वेकेशन से मीरा के साथ कोई भी तस्वीर शेयर नहीं की है। 

 

इसे भी पढ़ें: महान भारतीय शास्त्रीय संगीतकार उस्ताद गुलाम मुस्तफा खान का निधन

इस बीच, शाहिद ने अपनी आगामी फिल्म, जर्सी की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। फिल्म इसी नाम की 2019 तेलुगु ब्लॉकबस्टर की हिंदी रीमेक है और इस साल 5 नवंबर को दिवाली के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

प्रमुख खबरें

नेतन्याहू के मंत्रिमंडल ने इजराइल में ‘Al Jazeera’ के कार्यालयों को बंद करने का फैसला किया

Vijay Wadettiwar के बिगड़े बोल, 26/11 मुंबई हमले में Pakistan को दी क्लीन चिट, RSS को बताया हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार

प्रियंका गांधी रायबरेली, अमेठी में कांग्रेस के प्रचार अभियान की कमान संभालेंगी

Mumbai North East BJP Candidate Mihir Kotecha ने विपक्ष पर साधा निशाना, काँग्रेस को कहा डूबती नैया