मेरठ : अस्पताल में भर्ती रिश्तेदार को देखने आये व्यक्ति की ईंट से पीट-पीटकर हत्या

By राजीव शर्मा | Sep 24, 2021

मेरठ में बुधवार की रात को गाजियाबाद के रहने वाले एक युवक की ईंट से पीट-पीटकर बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई। मृतक पेशे से इलेक्ट्रीशियन था और अपने बीमार ससुर को देखने के लिए गंगानगर के रक्षापुरम स्थित अस्पताल में आया था। अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मृतक की पत्नी ने पति के सहकर्मी पर हत्या का शक जताते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर आरोपित की तलाश में जुट गई है।


थाना गंगा नगर पुलिस के अनुसार मूल रूप से मसूरी गांव निवासी गुड्डू गाजियाबाद में इलेक्ट्रीशियन व प्लंबर का काम करता था। उसके ससुर रक्षापुरम डिवाइडर रोड स्थित अप्सनोवा अस्पताल में भर्ती हैं। बुधवार रात वह सलारपुर निवासी अपने ससुर देवी सिंह से मिलने के लिए आया था।  बताया गया कि वह रात के समय ही अस्पताल से निकला था। जिसके बाद उसका परिजनों से संपर्क नहीं हो पाया। गुरुवार तड़के सुबह उसका शव रक्षापुरम कॉलोनी में पड़ा हुआ मिला। पास में मोटरसाइकिल व खून से सनी इंटरलॉकिंग ईंट पड़ी मिली। प्रथमदृष्टया ईंट से सर पर पीट-पीटकर उसकी हत्या की गई। मौके पर पंहुची पुलिस उसे अस्पताल लेकर पंहुची, जहां डॉक्टरों ने 32 वर्षीय गुड्डू को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मोटरसाइकिल के नंबर की मदद से मृतक की शिनाख्त की। फोन पर परिजनों को मामले की जानकारी दी गई। 


मृतक की पत्नी सपना की आशंका पर पुलिस ने अप्सनोवा अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी। जिसमें एक युवक गुड्डू के साथ आता दिखाई पड़ा। वहीं उसकी पहचान गुड्डू के सहकर्मी जितेंद्र निवासी बेहटा हाजीपुर के रूप हुई। सपना ने पुलिस को तहरीर देते हुए जितेंद्र पर हत्या का शक जताया है। घटना के बाद मृतक की पत्नी ने गंगानगर थाने पंहुचकर नामदज तहरीर दी है। 


पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अस्पताल की सीसीटीवी फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। लेकिन घटना के बाद से जितेंद्र का कोई सुराग नहीं मिल सका। 


क्षेत्राधिकारी सदर देहात पूनम सिरोही ने बताया की मृतक के मोबाइल की काल डिटेल निकलवाई जा रही है। आरोपी जितेंद्र की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। जाँच के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा। फिलहाल मृतक की पत्नी ने सहकर्मी जितेंद्र पर हत्या का शक जताया है।


प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana