जम्मू कश्मीर के आतंकी हमले पर महबूबा ने कहा- कोई हमारे मुल्क की गोली से मरे तो ठीक, लेकिन आतंकी की गोली से मरे तो गलत कैसे?

By अभिनय आकाश | Oct 12, 2021

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी यानी पीडीपी जिनकी मुखिया हैं महबूबा मुफ्ती जिन्हें अक्सर कई मौके पर देश के खिलाफ बयानबाजी करते हुए देखा जाता है वहीं पाकिस्तान के प्रति लगाव से भी पुराना राबता रहा है। ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान की पैरोकार बनीं महबूबा ने अब देश की सेना और आतंकियों को एक ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। महबूबा ने सेना और सरकार के सिस्टम पर सवाल उठाते हुए कहा है कि हमें आतंकियों की गोली से मारे जाने वाले परिजनों से तो मिलने दिया जाता है लेकिन सीआरपीएफ की गोली से मारे जाने वाले के परिवार से नहीं मिलने दिया जाता है।

इसे भी पढ़ें: आतंकियों पर नकेल! जम्मू कश्मीर में हो रही आम नागरिकों की हत्या के बीच NIA ने 18 जगहों पर छापेमारी की

महबूबा मुफ्ती ने एक सभा को संबोधित करते हुए महबूबा मुफ्ती कहती हैं, ”हम आतंकवादियों की गोलियों से मरने वालों के परिजनों से मिलते हैं। हाल ही में सीआरपीएफ ने एसटी समुदाय के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हम उनके परिवार से मिलने गए, लेकिन उसके घर पर ताला लगा हुआ था।” उन्होंने कहा कि ये कैसा सिस्टम है इनका कि अगर हमारे मुल्क की गोली से मरे वो ठीक, लेकिन मिलिटेंट की गोली से मरे वो गलत है। मेरी नजर में दोनों गलतियां बराबर हैं।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में राष्ट्रीय सुरक्षा के मोर्चे पर ‘नाकामी’ के लिए सरकार पर निशाना साधा

 गौरतलब है कि इससे पहले महबूबा ने आर्यन मामले में बयान देते हुए कहा था कि चार किसानों की हत्या के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे के मामले में निष्पक्ष जांच के बजाय केंद्रीय एजेंसियां 23 साल के लड़के के पीछे इस वजह से पड़ी हैं क्योंकि उसका उपनाम खान है। बीजेपी के कोर वोट बैंक की इच्छाओं को पूरा करने के लिए मुसलमानों को निशाना बनाया जाता है। 

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी