Period Blood मिलाकर पति को खाना परोसती थी पत्नी, मेडिकल रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

By निधि अविनाश | Nov 30, 2021

गाजियाबाद से एक बड़ी ही अजीबोगरीब घटना सामने आ रही है जिसमें पति ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। पति ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है कि, उसकी पत्नी खाने में पीरियड का ब्लड मिलाती है। पिछले साल 12 जून को पति ने अपनी पत्नी और उसके माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया था कि, उसके खाने में मासिक खून यानि की Period Blood मिलाकर दिया जाता है जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई है और उसे इंफेक्शन हो गया था। अपने दावों को सही साबित करने के लिए पति ने पुलिस को अपनी मेडिकल रिपोर्ट भी जमा की है। शिकायत के बाद, कवि नगर पुलिस स्टेशन में शख्स की पत्नी और उसके माता-पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 328 यानि कि जहर देने के इरादे से FIR दर्ज की गई। 

पति के खाने में क्यों मिलाती थी पीरियड ब्लड

पति ने दावा किया कि, खाना खाने के बाद से वह काफी बीमार रहने लगा जिसके बाद उसने अपना मेडिकल टेस्ट कराया। मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट में पता चला कि उन्हें किसी इंफेक्शन हो गया है जिससे उनके शरीर में सूजन पैद हो गई है। अंग्रेजी अखबार TOI में छपी एक खबर के मुताबिक, दोनों की शादी साल 2015 में हुई है और एक बेटा भी है। पकि ने अपनी शिकायत में यह भी बताया है कि, उसकी पत्नी बार-बार अपना सास-ससुर से अलग रहने की बात करती थी लेकिन उसका पति नहीं मान रहा था। इस बीच दोनों में काफी लड़ाई भी होने लगी। रोजाना के झगड़े से तंग आकर लड़के के माता-पिता ने घर छोड़ दिया और रिश्तेदारों के घर रहने चले गए। इसी बीच पत्नी के भाई और माता-पिता ने महिला को अपने पति को जहर और अन्य जादू-टोना का इस्तेमाल करने के लिए उकसाया। लड़के के माता-पिता के घर छोड़ने के बाद पत्नि अपने पति के भोजन में लगातार पीरियड  ब्लड मिलाकर खिलाती।

इसे भी पढ़ें: एकतरफा प्यार का ऐसा अंजाम! रिप्लाई में लडकी ने I Hate you लिखा तो आरोपी ने पूरे घरवालों की कर दी हत्या

पति को कैसे हुआ शक

पुलिस ने पति से पूछा कि उन्हें कैसे पता कि उनकी पत्नि उनके खाने में पीरियड ब्लड मिलाती है। इसके जवाब में पति ने बताया कि, उसने एक दिन अपने पत्नि और उसकी मां के बीच की बातचीत की रिकॉर्डिंग सुन ली थी। बता दें कि पुलिस इसकी जांच एक साल से कर रहा है और अब पुलिस ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को पत्र लिख मामले में एक मेडिकल बोर्ड बनाने का अनुरोध किया है। वहीं स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि, मेडिकल पैनल शख्स द्वारा जमा कराई गई मेडिकल रिपोर्ट की जांच करेगा। पति के आरोप कितने सही हैं या नहीं अब इसका खुलासा मेडिकल बोर्ड द्वारा किया जाएगा। इस बोर्ड में  सामान्य चिकित्सक, एक स्त्री रोग विशेषज्ञ, एक रोग विशेषज्ञ और एक हड्डी रोग सर्जन शामिल है। 

प्रमुख खबरें

Assam में ट्रेन की चपेट में आने से दो व्यक्तियों की मौत

Delhi में दिव्यांग बच्चों के लिए उन्नत चिकित्सा केंद्र की शुरुआत

लोकायुक्त अधिकारियों ने शिक्षा विभाग के कर्मचारियों को 50 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा

Delhi में ट्रक ने मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को कुचला