मिया खलीफा ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें, अदाओं ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

By रेनू तिवारी | Mar 12, 2021

पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा हाल ही में अपने एक ट्वीट के कारण चर्चा में आयी थी। मिया खलीफा ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक पोस्ट किया और भारत के किसान आंदोलन का समर्थन किया था। मिया खलीफा को इसके लिए काफी ट्रोल किया गया था और सोशल मीडिया पर उनके काफी मीम भी बनें थे। अब एक बार फिर मिया खलीफा चर्चा में हैं। इस बार चर्चा का विषय कोई राष्ट्रीय मुद्दा नहीं है बल्कि उनकी ग्लैमरस तस्वीरें हैं। 

इसे भी पढ़ें: मुश्किल में पूजा भट्ट की वेब सीरीज बॉम्बे बेगम, नेटफ्लिक्स पर रोकी जाएगी स्ट्रीमिंग 

सोशल मीडिया पर मिया खलीफ ने काफी तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनकों काफी सेक्सी लुक में देखा जा सकता है। तस्वीर के लिए मिया ने एक जंगल के झरने के आगे पोज किया है। उन्होंने फिश कट में पीले रंग की एक गाउन ड्रेस पहनी हुई है। ड्रेस में मिया एक तरफ शॉल्डर और दूसरी साइड अपनी बेली फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट और वरुण धवन फिर साथ आएंगे नजर, इस फिल्म सें करेंगे धमाल 

मिया खलीफा एक लेबनानी-अमेरिकी मीडिया हस्ती, वेब कैमरा मॉडल और पूर्व एडल्ट अभिनेत्री हैं। उन्होंने अक्टूबर 2014 में पोर्नोग्राफी में अभिनय करना शुरू किया, दो महीनों में पोर्नहब पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली एक्ट्रेस बन गई। उनकी कैरियर की पसंद को मध्य पूर्व में विवाद का साथ मिला, विशेष रूप से एक वीडियो के लिए जिसमें उन्होंने हिजाब पहने हुए यौन कार्य किया। 

प्रमुख खबरें

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता