मैदागिन के टाऊन हॉल में हुई मिनी सदन की बैठक, सारे पार्षद हुए शामिल

By आरती पांडेय | Sep 24, 2021

वाराणसी। आज वाराणसी के मैदागिन स्थित टाउन हॉल में मिनी सदन की बैठक की गई है जिसमें सारे पार्षद गण भी शामिल रहे। शामिल हुए पार्षद गणों व नगर आयुक्त व महापौर के बीच साफ-सफाई को लेकर  झड़प हो गई जो अध्यक्ष महोदय को बिल्कुल भी रास नहीं आया और उन्होंने बीच सदन को छोड़कर जाने की बात कही। लेकिन किसी तरीके से पार्षदों को शांत करा कर दोबारा सदन को चालू कराया गया इस मिनी सदन की बैठक में तमाम तरीके की सुविधाओं के बारे में बात की गई। 

 

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर कटा वैक्सीन के प्रतीक वाला केक 


जिसमें रविवार को साफ सफाई बहुत ही जरूरी के स्लोगन के साथ पार्षद मध्यमेश्वर भैया लाल यादव ने आवाज उठाई व अपनी तख्ती लेकर मिनी सदन के गेट पर धरने पर बैठ गए। जब भैया लाल यादव से बात की गई तो उन्होंने बातचीत में बताया कि रविवार को गली और सड़कों पर साफ सफाई की व्यवस्था नहीं होती है। 

 

इसे भी पढ़ें: वाराणसी में प्रधानमंत्री के 71वें जन्मदिन पर उनके लम्बे आयु एवं प्रतिष्ठा के लिए किया गया दुग्धाभिषेक


इसको लेकर आज हमने अपनी बात सदन में रखी जिसमें मुझे केवल आश्वासन मिला। इस कारण मैं मिनी  सदन के गेट पर धरने पर बैठा हूं।इसके साथ ही मिनी सदन में  तंबाकू बेचने के लाइसेंस को लेकर की भी चर्चाएं हुई है।

प्रमुख खबरें

Congress की सरकार आने पर SC/ST से छीनकर धार्मिक आधार पर दिया जाएगा आरक्षण? PM मोदी ने शहजादे की कौन सी खतरनाक चाल का किया जिक्र

Summer Coolers Recipe: चिलचिलाती गर्मी को मात देने के लिए, घर पर आसानी से बनाएं समर ड्रिंक्स

Aavesham OTT Release: फहद फासिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म कब और कहां देखें

बिहार की पांच लोकसभा सीट पर शाम पांच बजे तक 56.01 प्रतिशत मतदान हुआ