ग्रामीणों की समस्या हल करवाने धरने पर बैठे शिवराज सरकार के मंत्री

By दिनेश शुक्ल | Feb 08, 2021

मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले के खेड़ा गांव में सोमवार को अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां प्रदेश सरकार में मंत्री हरदीप सिंह डंग बिजली की समस्या को लेकर खुद ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठ गए। मंत्री के धरने पर बैठते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अधिकारी मौके पर पहुंचे और मांग के अनुरूप उचित कार्यवाई का आश्वासन दिया। जिसके बाद मंत्री डंग ने अपना धरना समाप्त कर दिया।

 

इसे भी पढ़ें: जबलपुर में फ्लाईओवर की रेलिंग तोड़कर नीचे गिरी कार, 3 युवकों की मौत 2 घायल

दरअसल, शिवराज सरकार में नवीन एवं नवकरणीय उर्जा और पर्यावरण मंत्री हरदीप सिंह डंग सोमवार को गृह विधानसभा क्षेत्र सुवासरा के खेड़ा गांव पहुंचे थे। यहां लोगों ने बताया कि प्रशासन उनके गांव में जो ट्रांसफार्मर लगाने की बात कह रहा है, उससे गांव में पर्याप्त बिजली की सप्लाई नहीं हो पाएगी। इसलिए वे लंबे समय से ज्यादा कैपेसिटी वाला ट्रांसफार्मर लगाए जाने की मांग अधिकारियों से कर रहे हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

 

इसे भी पढ़ें: ग्वालियर का ऐतिहासिक व्यापार मेला १५ फरवरी से, वाहन पंजीयन पर मिलेगी छूट

वही मंत्री को जब यह बात पता चली तो वे ग्रामीणों के साथ बीच सड़क पर ही धरने पर बैठ गए। इस दौरान धरने पर बैठे मंत्री ने तुरंत अधिकारियों को फोन लगाया और उन पर बरस पड़े और तुरंत काम करवाने की सख्त हिदायत दी। मंत्री की नाराजगी के बाद अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और मंत्री के सामने ही ग्रामीणों को ज्यादा कैपेसिटी वाला ट्रांसफार्मर लगाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद मंत्री हरदीप सिंह डंग ने अपना धरना खत्म किया।