''धड़क'' फेम ईशान खट्टर की भाभी मीरा ने कर दी सरेआम बेज्जती, देखें वीडियो

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 19, 2018

कहते है भाभी और देवर का रिश्ता बेहद ही खास होता है और भाभी पूरे परिवार में सबसे ज्यादा प्यार अपने देवर से करती है। ऐसे में बॉलीवुड जगत में देवर- भाभी की सबसे प्यारी जोड़ी है भाभी मीरा राजपूत अपने देवर ईशान खट्टर की। दोनों को बहुत बार एक साथ देखा जाता है। हाल ही में दोनों एक इंवेट में साथ- साथ पहुंचे थे। इसके बाद हुआ कुछ ऐसा जिसकी वीडियो ने सोशल मीडिया पर खुब हलचल मचाई हुई है। 

दरअसल जब इवेंट खत्म हुआ तो दोनों ही अपने घर जाने के लिए तैयार हुए। इसी दौरान दोनों को मीडिया के कैमरे ने कैद करना चाहा और फोटो के लिए पोज देने को कहा। इसके बाद जब ईशान मीरा के संग पोज देने के लिए तैयार हुए तब मीरा राजपूत ने ईशान खट्टर का हाथ पकड़ कर झटक दिया था। खुद ईशान भी यह नहीं समझ पाए थे कि यह क्या हुआ और उनकी भाभी मीरा राजपूत ने ऐसा क्यों किया। वह वीडियो में उनसे यह बात पूछते हुए नजर आ रहे है।

यहां देखें वीडियो-

जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वाइरल हुआ तो उसके बाद लोग तरह - तरह के कमेंट कर रहे है। लेकिन दोनों के फैंस को यह बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा रहा है क्योकि दोनों ही एक- दूसरे क्लॉज है। दोनों ही एक - दूसरे की तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर कमेंट करते रहते है । और काफी अच्छी - अच्छी फोटो पोस्ट करते रहते है । हाल ही में दीवाली के मौके पर ईशान एक साथ फोटो पोस्ट की थी। जिसमें साफ - साफ नजर आ रहा है कि दोनों एक- दूसरे के काफी क्लोस है। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान