''मिशन इम्पॉसिबल: फॉलआउट'' का ट्रेलर जारी, पुराने अंदाज में दिखे टॉम क्रूज

By अदिति तिवारी | Feb 05, 2018

नयी दिल्ली। पैरामाउंट पिक्चर ने हाल में ही मिशन इम्पूसिब्ल: फॉलआउट का ट्रेलर यू ट्यूब पर जारी किया है। यह फिल्म इस सीरीज की छठी फिल्म है और इसमें हॉलीवुड के एक्टर टॉम क्रूज जो इस बार नए रूप में दिखाई देंगे। यह ट्रेलर 2 मिनट 32 सेकंड का है और इसके रिलीज़ होने के 3 घंटे के अन्दर ही 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। इससे यह पता चलता है कि लोग इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहें है।

टॉम क्रूज के अलावा फिल्म में रेबेका फेरग्युजन, विंग रेम्स, सिमोन पेग, मिशैल मैंघन, ऐलेक बैल्डविन और सेन हैरिस अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस सीरीज के पहले फिल्मों के मुकाबले इस फिल्म में ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा और इसे दुनिया के कुछ बहुत खुबसूरत जगहों पर शूट किया गया है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान टॉम क्रूज को चोट भी लगी थी, यह चोट उन्हें उस वक्त लगी जब वह एक बिल्डिंग से दूसरे बिल्डिंग पर छलांग लगा रहे थे। 

 

ट्रेलर के आधार पर इतना कहा जा रहा है की ईथेन हंट के पास एक मिशन है जिसे पूरा करना बहुत मुश्किल है। इसी मिशन के ऊपर पूरे प्लाट का निर्माण हुआ है। लोगों की रोचकता को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म को दर्शकों का प्यार काफी मिलेगा और सीरीज के बाकी फिल्मों से ज्यादा यह फिल्म ख्याती बटोरने वाली है।

 

 यहां देखें ट्रेलर: