भाजपा में शामिल हुए निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा, बोले- विकास की सोच के साथ पार्टी में आया हूं

By अनुराग गुप्ता | Oct 08, 2021

नयी दिल्ली। उत्तराखंड के भीमताल से निर्दलीय विधायक राम सिंह कैड़ा शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी और उत्तराखंड भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम भी मौजूद रहे। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद राम सिंह कैड़ा ने कहा कि पार्टी की सोच विकास की रही है, भाजपा की सरकार में मोदी जी के नेतृत्व में प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत कई गांवों में रोड गई हैं। मैं विकास की सोच के साथ हूं इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं।

इसे भी पढ़ें: उत्तराखंड को ऑक्सीजन प्लांट समर्पित करते हुए बोले पीएम मोदी, भाजपा सरकार का डबल इंजन नई ऊंचाइयों तक ले जाएगा 

उत्तराखंड के तीसरे विधायक हैं राम सिंह कैड़ा

आपको बता दें कि अगले साल उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में वहां के विधायक लगातार भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। पिछले एक महीने में भाजपा में शामिल होने वाले राम सिंह कैड़ा उत्तराखंड के तीसरे विधायक हैं।

क्या बोलीं स्मृति ईरानी ?

इसी बीच स्मृति ईरानी ने कहा कि राष्ट्र हमारा साक्षी है कि कल दो दशक राष्ट्र की समर्पित सेवा में प्रधानमंत्री के पूर्ण हुए हैं। संवैधानिक पद पर रहकर संगठन को समाज से और जोड़कर भारत के नवनिर्माण में अभूतपूर्ण निर्माण नरेंद्र भाई का हम सब देख रहे हैं। उसी से प्रेरित होकर उत्तराखंड की पुण्य भूमि से वो व्यृक्ति जिन्होंने छात्र आंदोलन से लेकर राज्य निर्माण के आंदोलन तक अपना सर्वस्य योगदान दिया। जो भीमताल का गौरव बढ़ा रहे हैं आज वो हमारे परिवार से जुड़ रहे हैं।

प्रमुख खबरें

IPL 2024 CSK vs PBKS: पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को दी शिकस्त, स्पिनरों का शानदार प्रदर्शन

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए