संसद भवन पहुंचे मोदी, कहा- संसद में अहम मुद्दों पर चर्चा जरूरी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 18, 2018

संसद के मानसून सत्र में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री ने सदन में पहुंचने के पहले पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि संसद में अहम मुद्दों पर चर्चा जरूरी है। उन्होंने कहा कि सभी राजनीतिक दलों से सहयोग की उम्मीद है। मोदी ने कहा कि देशहित में कई बिलों का पास होना जरूरी है और हमारी सरकार हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार है। 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज से शुरू हो रहे संसद के मानसून सत्र के दौरान राष्ट्रीय हितों से जुड़े महत्वपूर्ण मुद्दों पर व्यापक चर्चा का आह्वान किया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उम्मीद जतायी कि सभी राजनीतिक दल संसद के समय का उपयोग सार्थक चर्चा में करेंगे।

 

बता दें कि संसद का मॉनसून सत्र आज से शुरू हो रहा है। इससे पहले लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने अलग-अलग दो सर्वदलीय बैठकें कीं। भाजपा संसदीय कार्यकारिणी की भी रणनीति तय करने के लिए संसद के पुस्तकालय भवन में बैठक हुई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, विदेशमंत्री सुषमा स्वराज तथा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रविशंकर प्रसाद और वरिष्ठ पार्टी नेताओं ने बैठक में हिस्सा लिया। एन डी ए नेताओं की भी मॉनसून सत्र से पहले बैठक हुई।संसद का मॉनसून सत्र 10 अगस्त को संपन्न होगा। इस दौरान 18 बैठकें होंगी।

प्रमुख खबरें

आज ही खरीदें नया One Plus फोन? 1 मई से बिक्री होगी बंद

मिजोरम में पिछले साल विदेशियों सहित 1.96 लाख से अधिक पर्यटक आए : पर्यटन विभाग

BJP ने पूर्वांचल के कद्दावर नेता यशवंत सिंह का निष्कासन खत्म किया

ऑस्ट्रेलिया की टीम से कटेगा स्टीव स्मिथ का पत्ता? जेक फ्रेजर-मैकग्रुक को मिलेगा मौका