भ्रष्ट नेताओं को क्लीनचिट देना मोदी का स्वच्छ भारत आभियान, शिवसेना ने कहा- तिरंगा भी शर्म से झुक जाएगा

By अभिनय आकाश | Aug 12, 2022

प्रदेश और देश का सियासी माहौल वर्तमान दौर में गरमा गया है। इसमें विपक्ष लगातार विभिन्न मुद्दों पर केंद्र की मोदी सरकार की आलोचना कर रहा है। महाविकास अघाड़ी में शामिल शिवसेना भी पिछले कई महीनों से मोदी सरकार पर हमले कर रही है। अब भी शिवसेना ने हर घर तिरंगा अभियान से लेकर मंत्रियों को मिल रही क्लीन चिट जैसे मुद्दों पर बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। जब से महाराष्ट्र में नई सरकार आई है, भाजपा के घोटालेबाजों को या तो 'क्लीन चिट' मिल रही है या फिर उन्हें हाईकोर्ट से 'राहत' मिल रही है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में इनकम टैक्स की बड़ी कार्रवाई, बिजनेसमैन के ठिकानों से मिला 58 करोड़ कैश और 32 किलो सोना

वे झूठे सबूत पैदा करता हैं, राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ झूठे अपराध गढ़ते हैं और उनकी आवाज को दबाने के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल किया जाता है। लेकिन अपने सभी अपराधों और घोटालों को 'दिलाशा' की टोपी के नीचे कवर करते हैं। मोदी का 'स्वच्छ भारत अभियान' यही है तो आजादी के अमृत महोत्सव में लहराता तिरंगा शर्म से झुक जाएगा और बर्बाद हो गया युद्धपोत विक्रांत, सैकड़ों शहीदों का रोना रोता रहेगा। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में हुआ मंत्रिमंडल विस्तार, भाजपा और शिंदे गुट के नौ-नौ विधायकों ने ली शपथ

शिवसेना ने कहा कि रश्मि शुक्ला के खिलाफ फोन टैपिंग का भी मामला दर्ज किया गया है। शिंदे-फडणवीस सरकार ने केंद्रीय जांच एजेंसियों की जबरन वसूली की जांच करने वाली 'एसआईटी' को भंग कर दिया। लकड़ावालों के साथ नवनीत राणा का गैर-दस्तावेज वित्तीय लेनदेन 'मनी लॉन्ड्रिंग' मामले के अंतर्गत आता है, लेकिन केंद्रीय जांच एजेंसी इन 'लॉन्ड्री' लोगों को एक साधारण पूछताछ के लिए भी बुलाने को तैयार नहीं है। शिवसेना ने कड़ी आलोचना की है कि जो लोग हत्या, बलात्कार, आत्महत्या के लिए उकसाने, रंगदारी, आर्थिक घोटाले और ईडी की जांच के दायरे में थे, वे भाजपा की 'वाशिंग मशीन' में घुसकर साफ हो गए हैं, लेकिन इस वजह से आजादी का अमृत महोत्सव कलंकित और मैला हो गया है।

प्रमुख खबरें

‘INDIA’ गठबंधन के साझेदारों में मतभेद से पूरे बंगाल में देखने को मिल रहा है त्रिकोणीय मुकाबला

Apple वॉच ने दिल्ली की महिला की बचाई जान, सटीक और उन्नत सुविधाओं के लिए टिम कुक को धन्यवाद दिया, CEO ने दी प्रतिक्रिया

कांग्रेस संगठन के असहयोग और अविश्वास के कारण नामांकन वापस लिया : Akshay Kanti Bam

इनकी नीयत में खोट है, इटावा में PM Modi ने खोली Samajwadi Party और Congress के तुष्टिकरण की पोल