Modi ने गुजरात की जनता का जताया आभार, बोले- लोगों ने विकास की राजनीति को दिया आशीर्वाद, हिमाचल पर कही यह बात

By अंकित सिंह | Dec 08, 2022

गुजरात में भाजपा को बंपर जीत मिली है। भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह भी है। गुजरात में भाजपा ने अपने पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। गुजरात में भाजपा सातवीं बार सरकार बनाने में कामयाब हुई है। पिछले 27 सालों से भाजपा गुजरात में शासन में है। इन सबके बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात का धन्यवाद किया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि यह गुजरात के विकास की जीत है। मोदी ने कहा कि लोगों ने विकास की राजनीति को अपना आशीर्वाद दिया है। गुजरात के परिणाम को देखकर अभिभूत हूं। इसके साथ ही उन्होंने इस जीत के लिए कार्यकर्ताओं को भी श्रेय दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता चैंपियन है। इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को पार्टी की ताकत भी बता दिया। 

 

इसे भी पढ़ें: Gujarat Results: अमित शाह का ट्वीट, खोखले वादे, रेवड़ी व तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को जनता ने नकारा


नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि धन्यवाद गुजरात। अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर मैं बहुत अधिक भावनाओं से अभिभूत हूं। लोगों ने विकास की राजनीति का आशीर्वाद दिया और साथ ही इच्छा व्यक्त की कि वे चाहते हैं कि यह गति और तेज गति से चलती रहे। मैं गुजरात की जन शक्ति को नमन करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि बीजेपी गुजरात सभी मेहनती कार्यकर्ता को मैं कहना चाहता हूं - आप में से प्रत्येक एक चैंपियन है! यह ऐतिहासिक जीत हमारे कार्यकर्ताओं की असाधारण मेहनत के बिना संभव नहीं होगी, जो हमारी पार्टी की असली ताकत हैं। इसके अलावा उन्होंने हिमाचल प्रदेश की जनता का भी आभार जताया। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं हिमाचल प्रदेश की जनता को भाजपा को मिले स्नेह और समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं। हम आने वाले समय में राज्य की आकांक्षाओं को पूरा करने और लोगों के मुद्दों को उठाने के लिए काम करते रहेंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Gujarat में भाजपा ने शुरू की सरकार बनाने की तैयारी, सूत्रों का दावा- 10 या 11 दिसंबर को शपथ ले सकते हैं भूपेंद्र पटेल


गुजरात की जीत पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि गुजरात चुनावों में भाजपा की ऐतिहासिक विजय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास,सुशासन और लोक कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता की जीत है। प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में मिली इस भव्य जीत पर अमित शाह जी, भूपेंद्र पटेल जी, सीआर पाटिल और गुजरात भाजपा के के सभी कार्यकर्ताओं को बधाई। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात ने पिछले दो दशक में मोदी जी के नेतृत्व में विकास के नये कीर्तिमान स्थापित किए है और आज गुजरात की जनता ने भाजपा को आशीर्वाद देकर जीत का नया कीर्तिमान रचा है। हर वर्ग ने पूरे दिल से भाजपा को आशीर्वाद दिया है। यह भाजपा की नीतियों में जनता के अटूट विश्वास की जीत है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana