राहुल ने PM पर कसा तंज, बोले- अच्छे दिन के हर मुद्दे पर विफल हुए मोदी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 24, 2019

उन्नाव। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को भाजपा पर निशाना साधते हुये कहा कि पांच साल पहले नारा हुआ करता था, अच्छे दिन आयेंगे लेकिन अब नारा बन चुका है- चौकीदार चोर है। उन्होंने सवाल किया कि पांच साल में आखिर यह चौकीदार चोर कैसे बन गया? उन्होंने कहा कि अब प्रधानमंत्री रोजगार या किसान की बात नहीं करते क्योंकि वह अच्छे दिन के हर मुद्दे पर विफल साबित हुए। उन्होंने नोट बंदी पर भी सवाल खडे किये। 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी ने शाह को कहा- मर्डर एक्यूज्ड, भाजपा प्रमुख ने दिया तीखा जवाब

शहर के जीआईसी मैदान में कांग्रेस प्रत्याशी अन्नू टंडन के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि किसी वादे को पूरा न करने वाली भाजपा ने 15 लाख रूपये देने के मामले पर भाजपा के लोगों से कहा कि वह तो जुमला था। इसके बाद हमने अपने पार्टी के थिंक टैंक से बात की और गरीबों तक अर्थव्यवस्था को बिना नुकसान पहुचांये सीधे पैसे स्थानांतरित करने की योजना बनाने को कहा। इसके बाद एक दिन चिदम्बरम जी ने बताया कि 72 हजार रूपये दे सकते है। वह भी प्रतिवर्ष दे सकते है।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में मोदी पर बरसे राहुल, बोले- PM ने सबसे अधिक नुकसान आदिवासियों का किया

राहुल ने कहा कि हम चौकीदार की तरह 15 लाख देने का झूठ नहीं बोलेंगे। हम पांच साल में न्याय योजना के माध्यम से 5 करोड़ गरीबों के खाते में सीधे डालेंगे। उन्होंने कहा कि देश का किसान कर्ज न चुका पाने पर जेल में होता है जबकि बड़े अमीर जो बैंक का पैसा लेकर भागे हैं, वह बाहर है। 

प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav