भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री पर लगाया सेना के नाम पर वोट मांगने का आरोप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 11, 2019

इंदौर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर शुक्रवार को आरोप लगाया कि वह अपनी सरकार के पांच साल के काम-काज की बजाय सेना के शौर्य के नाम पर वोट मांग रहे हैं। चुनावी दौरे पर आये बघेल ने संवाददाताओं से कहा कि देश भर में भाजपा प्रत्याशी नोटबंदी और जीएसटी के नाम पर नहीं, बल्कि मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं। वहीं मोदी अपने काम के आधार पर नहीं, बल्कि सेना के शौर्य के नाम पर वोट मांग रहे हैं। लेकिन सेना मोदी की नहीं है। सेना पूरे देश की है जिस पर हमें गर्व है।

इसे भी पढ़ें: नींद की कमी ने मोदी की मानसिक स्थिति को खराब कर दिया: बघेल

उन्होंने मोदी सरकार के कुछ प्रमुख चेहरों के चुनावी समर से बाहर रहने पर तंज कसते हुए कहा कि इस बार लोकसभा अध्यक्ष (सुमित्रा महाजन), विदेश मंत्री (सुषमा स्वराज),रक्षा मंत्री (निर्मला सीतारमण) और वित्त मंत्री (अरुण जेटली) चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। लेकिन निरहुआ, मनोज तिवारी, जया प्रदा, हेमा मालिनी और सनी देओल जैसे लोग भाजपा की ओर से चुनाव लड़ रहे हैं। 

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार के 4 मंत्री चुनावी मैदान में, चुनावों के बाद हो सकता है मंत्रिमंडल में बदलाव

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अपराधियों की श्रेणी में कहें, तो गांधीनगर से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और भोपाल से प्रज्ञा सिंह ठाकुर चुनाव लड़ रही हैं। वर्ष 1984 के सिख विरोधी दंगों को लेकर इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा के विवादास्पद बयान के बारे में प्रतिक्रिया मांगे जाने पर बघेल ने कहा कि पित्रोदा के बयान की मुझे हालांकि जानकारी नहीं है। लेकिन जो घटना घटी है, वह देश के सामने है और उसे झुठलाया नहीं जा सकता।  

प्रमुख खबरें

Happy Birthday Rohit Sharma: रोहित शर्मा मना रहे हैं 37वां जन्मदिन, मां ने शेयर की अनदेखी तस्वीर

मराठवाड़ा में जल संकट को लेकर अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं BJP नेता : Jairam Ramesh

Wipro के नए सीईओ बने श्रीनि पलिया, इतनी सैलरी का हो रहा भुगतान

Chhattisgarh Naxalites Encounter: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, छत्तीसगढ़ के कांकेर में मुठभेड़ में 7 नक्सली ढेर