PM Modi in Kanyakumari | प्रधानमंत्री मोदी बोले- 'डीएमके तमिलनाडु के भविष्य की दुश्मन, कांग्रेस गठबंधन कभी भी राज्य का विकास नहीं कर सकता'

By रेनू तिवारी | Mar 15, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार (15 मार्च) को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। जनसभा के दौरान महिला बीजेपी नेताओं ने पीएम मोदी का अभिनंदन किया। पीएम मोदी ने कहा, "तमिलनाडु में I.N.D.I.A ब्लॉक का अहंकार टूट जाएगा।"

 

इसे भी पढ़ें: पैरा शूटिंग वर्ल्ड कप में भारी बदइंतजामी, फ्लैश टारगेट के चलते भारत की हुई किरकिरी


प्रधान मंत्री ने कहा कि तमिलनाडु के लोग जम्मू-कश्मीर के निवासियों की तरह "देश को तोड़ने का सपना देखने वाले" लोगों को अस्वीकार कर देंगे। पीएम मोदी ने कहा "आज देश के दक्षिणी सिरे कन्याकुमारी से जो लहर उठ रही है, वह बहुत दूर तक जाएगी। जम्मू-कश्मीर के लोगों ने देश को तोड़ने का सपना देखने वाले लोगों को खारिज कर दिया। अब, तमिलनाडु के लोग भी ऐसा ही करने जा रहे हैं।"


पीएम मोदी ने डीएमके-कांग्रेस गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि वे राज्य का विकास नहीं कर सकते क्योंकि उनका इतिहास घोटालों से भरा है। उन्होंने कहा, "डीएमके तमिलनाडु की दुश्मन है। डीएमके-कांग्रेस का आईएनडीआई गठबंधन कभी भी तमिलनाडु को विकसित राज्य नहीं बना सकता क्योंकि इसका इतिहास घोटालों और भ्रष्टाचार का है।"

 

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव तारीखों को लेकर आया बड़ा अपडेट, कल दोपहर 3 बजे EC की प्रेस कॉन्फ्रेंस


तमिलनाडु में एक सभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा जम्मू कश्मीर के लोगों ने देश को तोड़ने का सपना देखने वालों को खारिज कर दिया, तमिलनाडु भी ऐसा ही करेगा। लोगों को लूटने के लिए द्रमुक और कांग्रेस सत्ता में आना चाहती हैं, 2जी घोटाले में द्रमुक को सर्वाधिक लाभ मिला। तमिलनाडु में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि  भाजपा की ओर विकास की पहल है, ‘इंडिया’ गठबंधन की तरफ घोटाले हैं : प्रधानमंत्री मोदी। प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के विभिन्न घोटाले गिनाते हुए कहा कि सूची बहुत लंबी है।


कन्याकुमारी की जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जिले के लिए की गई विभिन्न पहलों पर नजर रखे हुए है केंद्र। तमिलनाडु के भविष्य, उसकी संस्कृति की दुश्मन है द्रमुक, अयोध्या मंदिर कार्यक्रम का प्रसारण ‘प्रतिबंधित किया। द्रमुक को देश, इसकी संस्कृति और विरासत से नफरत है। द्रमुक तमिलनाडु का दुश्मन, कांग्रेस गठबंधन कभी भी राज्य का विकास नहीं कर सकता'। 


प्रमुख खबरें

Tamil Nadu: शिवकाशी में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट से 8 लोगों की मौत

The Deoliwallahs | 3000 चीनी नागरिकों को क्यों बना लिया गया था बंदी? | Matrubhoomi

कोई हमें नहीं धमका सकता, विक्ट्री परेड मे खड़े होकर पुतिन ने दिखाई अपनी सैन्य ताकत

Air India Express के केबिन क्रू ने हड़ताल ख़त्म की, बर्खास्तगी का पत्र वापस लेने पर भी बनी सहमति