मोदी सरकार के काम को घर-घर पहुंचा रहे सांसद संतोष पांडेय, वैक्सीन के प्रति लोगों को कर रहे जागरूक किया

By अंकित सिंह | Sep 25, 2021

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भाजपा की ओर से सेवा और समर्पण अभियान शुरू किया गया है। भाजपा के तमाम सांसद, विधायक और कार्यकर्ता इसको लेकर घर-घर जा रहे हैं। राजनांदगांव से भाजपा सांसद संतोष पांडे भी अपने क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। सांसद संतोष ने राजनांदगांव के वनांचल क्षेत्र विकास खंड मोहला के आदिवासी बाहुल्य ग्राम बांधाटोला में भ्रमण कर ग्रामसभा को संबोधित किया। इस दौरान जन चौपाल लगाकर जनता की समस्याओं से रूबरू हुआ और उन्हें कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरूक किया। वहीं, मोहला विकासखंड अंतर्गत वनांचल ग्राम तेंदूटोला में नवनिर्मित सांस्कृतिक मंच का लोकार्पण किया। इस दौरान ग्रामीणों से उनका कुशलक्षेम जाना और उन्हें शुभकामनाएं दी।वहीं, आज़ादी के अमृत महोत्सव अभियान के तहत केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय अंतर्गत संतोष पांडे ने राजनांदगांव में भारतीय कृत्रिम अंग निर्माण निगम द्वारा दिव्यांगजनों को कृत्रिम अंग व सहायक उपकरण वितरित किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की इस कल्याणकारी योजना से आज लाखों दिव्यांगजनों को इसका लाभ मिल रहा है और वे शारीरिक रूप से सक्षम हो रहें हैं। इसके साथ ही उन्होंने राजनांदगाँव स्थित गुरुद्वारे में वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व मंत्री स्व. राजिंदर पाल सिंह भाटिया जी के अंतिम अरदास में शामिल होकर श्रद्धांजलि अर्पित किया। उन्होंने कहा कि वे एक कर्मठ व जुझारू जनसेवक एवं सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिवार को संबल प्रदान करें।

 

इसे भी पढ़ें: सेक्युलरिज्म का चोला और कम्यूनलिज्म का ठेला लेकर वोटों की सौदागिरी करने वाले हो चुके हैं एक्सपोज


इसके अलावा पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती के अवसर पर संतोष पांडे ने आज कवर्धा भाजपा शहर मंडल द्वारा आयोजित पौधरोपण कार्यक्रम में शामिल होकर पौधारोपण किया और भारत माता व उपाध्याय जी के छायाचित्र में माल्यार्पण किया। इस दौरान कवर्धा के विभिन्न वार्डों का भ्रमण कर पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं साथ पौधरोपण किया। 

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन