Mumbai Indians के खिलाड़ी नेहल वढेरा को मिली अनोखी सजा, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में आए नजर

By रितिका कमठान | May 15, 2023

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में मुंबई इंडियंस ने शुरुआती खराब मुकाबले खेलने के बाद जबरदस्त वापसी की है। टीम के लिए सूर्यकुमार यादव हो या नेहल वढेरा सभी खिलाड़ी दमदार भूमिका में नजर आ रहे है। टीम को अभी दो मुकाबले और खेलने हैं जो कि लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के साथ खेले जाएंगे।

इन दोनों मुकाबलों से पहले मुंबई की टीम एयरपोर्ट पर थी, जहां टीम के खिलाड़ी नेहल वढ़ेरा का एक फोटो काफी ट्रेंड कर रहा है। इस घटना का वीडियो मुंबई इंडियंस की टीम ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है जिसमें टीम एयरपोर्ट पर दिख रही है। इस वीडियो में खिलाड़ी नेहल वढ़ेरा को सजा दी जा रही है, जो काफी मज़ेदार अंदाज में दिख रहा है।

ये है मामला
इस वीडियो में नेहल एयरपोर्ट पर है और पैरों में उन्होंने बैटिंग पैड्स भी पहने हुए है। नेहल इस लुक में काफी शर्मिंदा होते हुए दिख रहे है। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है कि नेहल वढ़ेरा को मीटिंग में देरी से आने के लिए सजा दी गई है। बता दें कि मुंबई इंडियंस की मीटिंग में जो भी खिलाड़ी देर से आता है उसे सजा दी जाती है। पहले भी देर से आने वालों को जंपसूट पहनने की सजा दी गई थी। हालांकि नेहल को मिली इस सजा के बाद उम्मीद है कि अगली बार वो ऐसी गलती नहीं करेंगे। 

शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं वढ़ेरा
बता दें कि इस सीजन में नेहल वढ़ेरा ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपये में नेहल को टीम के साथ जोड़ा था। इस आईपीएल में नेहल ने कुल 10 मुकाबले खेले हैं और 198 रन बनाए है। उन्होंने इन पारियों में साबित किया है कि उनमें अच्छी प्रतिभा छिपी हुई है। बता दें कि उन्होंने एक पारी में ऐसा छक्का जड़ा था जिससे विजेता को मिलने वाली कार टिएगो गाड़ी में डेंट पड़ गया था। इस धुआंधार परफॉर्मेंस के लिए टीम नेहल को कार डेंटर कहकर भी बुलाती है। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा