देश भर के मुसलमान चाहते हैं कि अनुच्छेद 370 खत्म हो: इंद्रेश कुमार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 19, 2019

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी इंद्रेश कुमार ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि देश भर के मुसलमान अनुच्छेद 370 खत्म करने के पक्ष में हैं और सिर्फ जम्मू कश्मीर के क्षेत्रीय दल ही इसके खिलाफ हैं। कुमार ने एक कार्यक्रम में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने यह सुनिश्चित किया कि सभी समाज कल्याण योजनाओं का लाभ मुसलमानों के बीच गरीबों में भी पहुंचे।

उन्होंने कहा कि बिजली कनेक्शन, गैस सिलेंडर और आवास जैसे फायदे भी मुसलमानों को मुहैया किए गए। कुमार मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मुख्य संरक्षक भी हैं। यह संगठन मुसलमानों के कल्याण के लिए काम करता है और समुदाय में तीन तलाक की प्रथा के उन्मूलन की हिमायत करता है।  

इसे भी पढ़ें: धर्म और आतंकवाद के नाम पर लोगों की भावनाओं से खेल रहे हैं मोदी: कुमारस्वामी

जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के बारे में बात करते हुए आरएसएस पदाधिकारी ने कहा कि इस अनुच्छेद का उन्मूलन करना देश के लिए लाभप्रद होगा और मुस्लिम सहित देश भर के लोग इसके पक्ष में हैं। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के क्षेत्रीय दलों के सिवाय मुस्लिम सहित सभी भारतीय अनुच्छेद 370 को खत्म करने के पक्ष में हैं। उन्होंने दावा किया कि मुस्लिम भाजपा और मोदी का समर्थन कर रहे हैं।

 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान